इटावा: राजमिस्त्री की मौत, परिजनों ने कहा- दबंगों ने बंधक बनाकर पीटा, घर के बाहर फेंक गए

इटावा: राजमिस्त्री की मौत, परिजनों ने कहा- दबंगों ने बंधक बनाकर पीटा, घर के बाहर फेंक गए
तस्वीर: अमित तिवारी, यूपी तक

इटावा (Etawah News) में फिर से दबंगों का कहर देखने को मिला है. आरोप है कि राजमिस्त्री हवलदार जाटव को दबंगों ने दो दिन तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उन्होंने जाटव को बेरहमी से पीटा और घर के बाहर फेंक गए. पिटाई के चलते जाटव की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक ने पास के मोहल्ले में मकान बनाने का ठेका लिया था. पैसे के लेनदेन को लेकर दबंगों ने उसे दो दिन अपने पास रखा. उसकी बेरहमी से पिटाई की.

अहम बिंदु

राजमिस्त्री हवलदार जाटव की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस (Etawah Police) ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का आरोप है कि हवलदार जाटव की पीटकर हत्या की गई है.

ये है पूरा मामला

थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत कन्हैया नगर निवासी मृतक हवलदार जाटव के भतीजा आशीष ने बताया कि मृतक को मकान बनाने के लिए वे लोग ले गए. उन्होंने मारा-पीटा. दो-तीन दिन से तबीयत भी खराब थी. जैसे ही वह यहां छोड़ गए, तो वे तुरंत गिर पड़े और उनकी मृत्यु हो गई. उनके शरीर पर चोटों के निशान हैं. जिसने ठेका दिया था वह जबरदस्ती अपने साथ ले गए थे. अस्पताल में भी चाचा को मृत घोषित कर दिया है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित कुमार सिंह के अनुसार शुक्रवार को सूचना मिली कि कन्हैया नगर कॉलोनी के रहने वाले हवलदार जाटव पुत्र बच्ची लाल जाटव (33) पास की कॉलोनी के रहने वाले अंतर श्रीवास्तव के साथ गए थे. वे गुरुवार दोपहर में लौटे थे.

परिजनों ने बताया कि इन लोगों ने मारा पीटा है. आने के बाद गिर गए. अस्पताल ले गए तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जो भी शिकायत आई है अब इस पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है. तहरीर मिल गई है. हर दृष्टिकोण से जांच होगी. उसी के अनुसार कार्रवाई भी की जाएगी.

इटावा: राजमिस्त्री की मौत, परिजनों ने कहा- दबंगों ने बंधक बनाकर पीटा, घर के बाहर फेंक गए
शामली: स्कूल पहुंचने में हुई देर तो प्रधानाचार्य बना हैवान, डंडे से पीट छात्र के पैर तोड़े

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in