नोएडा: अपने ही घर के बाहर धरने पर बैठे बुजुर्ग मकान मालिक, जानिए क्या है पूरा मामला

नोएडा: अपने ही घर के बाहर धरने पर बैठे बुजुर्ग मकान मालिक, जानिए क्या है पूरा मामला
फोटो - भूपेन्द्र चौधरी

नोएडा में एक बार फिर किराएदार द्वारा घर खाली ना करने पर बुजुर्ग मकान मालिक घर के सामने धरने पर बैठ गया है. मामला नोएडा के सेक्टर 31 का है. बताया जा रहा है कि किराएदार पिछले 14 सालों से मकान खाली नहीं कर रहा है. जिसके बाद मजबूरन में बुजुर्ग अपने घर के सामने धरने पर बैठे हैं. बुजुर्ग के अपने घर के सामने धरने पर बैठने के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अहम बिंदु

मिली जानकारी के मुताबिक अशोक कालरा दिल्ली के पहाड़गंज में किराए पर रहते हैं और वही अपना एक छोटा सा बिजनेस चलाते हैं. बताया जा रहा है कि 2008 में अशोक कालरा ने नोएडा के सेक्टर 31 में घर खरीदा था.

घर में पहले से एक किराएदार रह रहा था. घर खरीदने के बाद जब अशोक कालरा ने किराएदार से घर खाली करने को कहा तो किराएदार ने कुछ वक्त का मोहलत मांगा. वक्त पूरा होने के बाद जब अशोक कालरा ने किराएदार से घर खाली करने के लिए कहा तो किराएदार ने कोर्ट में खुद को मालिक बताते हुए घर खाली ना करने के लिए पिटीशन डाल दी. जिसके बाद से पिछले 14 साल से लगातार बुजुर्ग अशोक कालरा अपने घर की लड़ाई के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं.

बुजुर्ग अशोक कालरा का कहना है कि उन्होंने अपने रहने के लिए घर खरीदा था लेकिन किराएदार के द्वारा घर खाली ना करने की वजह से उन्हें मजबूरन पहाड़गंज इलाके में किराए पर रहना पड़ रहा है.

अशोक का कहना है कि उनके पास सब कागजात है एफआईआर के जांच में भी किरायदार का झूठ पकड़ा गया है उसके बावजूद घर नही मिल रहा है.धरने पर बैठा बुजुर्ग का कहना है कि उन्होंने अपने रहने के लिए घर खरीदा था लेकिन किराएदार के द्वारा घर खाली ना करने की वजह से उन्हें मजबूरन पहाड़गंज इलाके में किराए पर रहना पड़ रहा है.

नोएडा: अपने ही घर के बाहर धरने पर बैठे बुजुर्ग मकान मालिक, जानिए क्या है पूरा मामला
बागपत: राम रहीम की आज होगी जेल में वापसी, 40 दिनों की पैरोल हुई समाप्त

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in