भदोहीः विधायक की हत्या का बना रहे थे प्लान? वीडियो वायरल हुआ तो तलाश में जुटी पुलिस
फोटो: महेश जैसवाल

भदोहीः विधायक की हत्या का बना रहे थे प्लान? वीडियो वायरल हुआ तो तलाश में जुटी पुलिस

भदोही जिले में ज्ञानपुर विधायक विपुल दुबे की हत्या का कथित तौर पर प्लान बना रहे कुछ लोगों का वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. वहीं, दो आरोपियों की पुलिस ने पहचान भी कर ली है.

अब तक क्या सामने आया?

ज्ञानपुर विधानसभा के मौजूदा चुनाव में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को हराकर विपुल दुबे निषाद पार्टी से विधायक बने हैं. एक दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ लोग विधायक विपुल को 'रास्ते से हटाकर दोबारा चुनाव कराने की बात कह रहे हैं.' वीडियो सामने आते ही पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले पर विधायक ने कहा,

"वीडियो मैंने भी देखा है, ज्ञानपुर विधानसभा में यही मारकाट की राजनीति चल रही है सदियों से. वही लोग हैं ये. उस वीडियो के बारे में कप्तान साहब ने भी टेलीफोन करके पूछा था. अब जो लोग चुनाव में परास्त हो चुके हैं, जो लोग ज्ञानपुर में छल की राजनीति कर रहे थे अब उन सब की दुकान बंद हो गई है. तो अब उनके पास यही चारा बचा है. सुरक्षा को लेकर माननीय मुख्यमंत्री जी को पत्र दिया था उस पर कार्रवाई चल रही है. पुलिस ने मामले को संज्ञान लिया है, तो हमें अब कुछ ज्यादा नहीं कहना है."

विपुल दुबे

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया, "वायरल वीडियो में कुछ लोग ज्ञानपुर विधायक को रास्ते से हटाने की बात कर रहे हैं. इनकी पहचान सद्दाम और सोनू के तौर पर हुई है. ये लोग नशेड़ी प्रवित्ति के हैं. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. विधायक अपनी सुरक्षा को लेकर आश्वस्त हैं. इस मामले कार्रवाई की जा रही है."

भदोहीः विधायक की हत्या का बना रहे थे प्लान? वीडियो वायरल हुआ तो तलाश में जुटी पुलिस
भदोही में बार बाला का तमंचे वाला वीडियो हुआ वायरल, पुलिस की जांच में सामने आई ये बात

Related Stories

No stories found.