बहराइच: मछली को बिल्ली खा गई, पत्नी से इस बात पर लड़ा और चाचा को फरसे से काट बैठा

बहराइच: मछली को बिल्ली खा गई, पत्नी से इस बात पर लड़ा और चाचा को फरसे से काट बैठा
बहराइच अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार फोटो: राम बरन चौधरी, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बहराइच में शनिवार रात को एक युवक ने अपने पिता के साथ मिलकर चाचा और चाची की फावड़े से काटकर कथित तौर पर हत्या कर दी. घटना में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय घायल महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

बहराइच के अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के मुताबिक, इस मामले में मृतक के बेटे की तहरीर पर मृतक के आरोपी भाई और उसके पुत्रों के खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें रवाना की गई हैं.

बहराइच के थाना पयागपुर क्षेत्र के चंदवापुर गांव में 48 वर्षीय श्याम मनोहर उर्फ किल्लन शनिवार रात अपने बरामदे में बैठे खाना खा रहे थे, उसी दौरान उनके भाई के घर भतीजे सुनील और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा भी मछली खाने में न मिलने को लेकर था.

अहम बिंदु

दरअसल, सुनील दोपहर में खाने के लिए मछली लेकर आया था. वह नशे की हालत में शाम को अपनी पत्नी से मछली खाने की जिद कर रहा था, लेकिन घर में बनी रखी मछली बिल्ली खा गई थी. इसी बात को लेकर सुनील का अपनी पत्नी से झगड़ा शुरू हो गया. झगड़ा होता देख सुनील के चाचा श्याम मनोहर अपने भतीजे को डांटने लगे. यह बात सुनील को नगंवार गुजरी. इस बात से आक्रोशित होकर सुनील और उसके चाचा श्याम मनोहर के बीच झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद सुनील के पिता इंदर और उसके भाई भी आ गए. आरोप है कि इन सभी ने मिलकर श्याम मनोहर की फावड़े से काटकर हत्या कर दी.

पति को घायल अवस्था में देख बचाने दौड़ी श्याम मनोहर की पत्नी श्यामा देवी (41 वर्षीय) पर भी आरोपियों ने फावड़े से वार कर दिया, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई. इस हमले में श्याम मनोहर ने मौके पर दम तोड़ दिया, लेकिन उसकी पत्नी की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई. घटना के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पयागपुर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार के मुताबिक, घटना में मृतक श्याम मनोहर के छोटे बेटे नान बाबू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को रवाना किया गया है.

 बहराइच अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार
दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा के बाद नोएडा पुलिस सतर्क, तीनों जोन में बढ़ाई गई गश्त

संबंधित खबरें

No stories found.