लाइव

UP News in Hindi Live: तौकीर रजा बोले- 'अगर हुकूमत दंगा और फसाद चाहती है तो हम भी तैयार हैं'

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Latest News: 10 फरवरी, 2024 को पूरे उत्तर प्रदेश में क्या कुछ घट रहा है, उसकी जानकारी आप इस ब्लॉग के जरिए फटाफट हासिल कर सकते हैं. यह लाइव ब्लॉग आपको बलिया से बागपत और बहराइच से ललितपुर तक जोड़कर रखेगा. उत्तर प्रदेश के लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए बने रहें यूपी तक के साथ.

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 11:17 AM • 10 Feb 2024

    लावा अंदर बहुत पनप रहा है: रजा

    इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के मुखिया मौलाना तौकीर रजा खान ने कहा, "लावा अंदर बहुत पनप रहा है. बहुत बड़ा ब्लास्ट हो सकता है. छोटा सा काम करके लोगों के काम को कंट्रोल करने की कोशिश की है. और सेफ्टी वाल का काम किया है. अगर हुकूमत दंगा और फसाद चाहती है तो हम भी तैयार हैं. ना पुलिस की लाठी से डरते हैं, ना गोली से डरते हैं. हम देश को बनाए रखना चाहते हैं. इसलिए हमने जवाब नहीं दिया है."

  • 09:47 AM • 10 Feb 2024

    बिना समाजवाद के रामराज्य नहीं आ सकता: शिवपाल

    सपा नेता शिवपाल यादव ने शुक्रवार को यूपी विधानसभा में कहा, "भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन हुआ, अच्छी बात है लेकिन राम मंदिर तो पड़ाव है. लक्ष्य राम राज्‍य की स्‍थापना होनी चाहिए. काश, आप पूरे प्रदेश को अयोध्‍या बनाने और पूरे प्रदेश में राम राज्य का ख्वाब देखने वाला बजट प्रस्तुत करते." उन्‍होंने दावा किया कि असली रामराज लाने में यह सरकार पूर्णतया: विफल है. यादव ने कहा कि ''समाजवाद ही रामराज्य है, बिना समाजवाद के रामराज्य नहीं आ सकता.''

  • 09:02 AM • 10 Feb 2024

    नोएडा पुलिस ने गैंगस्टर रवि काना और उसके सहयोगी की संपत्ति कुर्क की

    गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि उसने गैंगस्टर रवि नागर उर्फ रवि काना और उसके सहयोगी की 120 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क की है. पुलिस ने कहा कि कुर्क की गई संपत्तियों में लगभग एक दर्जन वाहन, बैंक खाते और अचल संपत्ति शामिल हैं. पिछले दो माह में गैंगस्टर रवि काना के गिरोह के करीब एक दर्जन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक यह गिरोह कथित तौर पर स्क्रैप का व्यापार करता है और ठेके हासिल करने के लिए आपराधिक पृष्ठभूमि का इस्तेमाल करता है. रवि सामूहिक बलात्कार के मामले में भी आरोपी है.

  • 08:37 AM • 10 Feb 2024

    सत्यपाल सिंह करेंगे चर्चा की शुरुआत

    संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन शनिवार को लोकसभा में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर चर्चा होगी. लोकसभा सचिवालय के बुलेटिन के अनुसार भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यपाल सिंह ऐतिहासिक श्री राम मंदिर के निर्माण और श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर चर्चा की शुरुआत करेंगे. शिवसेना सदस्य श्रीकांत शिंदे ने भी इस मुद्दे पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है. माना जा रहा है कि सत्तारूढ़ गठबंधन के सदस्य लंबी कानूनी लड़ाई के बाद अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करेंगे.

     

Main news
follow whatsapp

ADVERTISEMENT