Impact feature: मेट्रो शहरों के फैशन वर्ल्ड में Kiaasa की धूम, वीमेन कस्टमर्स में अलग ही क्रेज
UP News: वीमेन कस्टमर्स में तो Kiaasa का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. दरअसल Kiaasa वीमेन कस्टमर्स को टारगेट करते हुए उन्हें सही कीमतों पर हाई क्वालिटी कंफर्टेबल क्लोदिंग वियर पेश करता है.
ADVERTISEMENT
फैशन की दुनिया में Kiaasa अपनी एक खास जगह रखता है. इसे किसी पहचान की जरूरत नही है. वीमेन कस्टमर्स में तो Kiaasa का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. दरअसल Kiaasa वीमेन कस्टमर्स को टारगेट करते हुए उन्हें सही कीमतों पर हाई क्वालिटी कंफर्टेबल क्लोदिंग वियर पेश करता है. ऐसे में युवतियों और महिलाओं में Kiaasa का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है.
इसी बीच Kiaasa बड़े शहरों में विस्तार करने के साथ-साथ अब टियर-1 और टियर-2 शहरों में भी अपने स्टोर्स खोल रहा है. अब इन शहरों के वीमेन कस्टमर्स पर भी Kiaasa की पहुंच बन गई है और इसके एथनिक वियर की मांग लगातार बढ़ती जा रही है. पिछले 9 महीनों में खुले टियर-1 और 2 शहरों में Kiaasa के स्टोर्स ने बहुत जल्द ही उन शहरों में अपनी जगह बना ली है और वह इन शहरों में रहने वाली वीमेन कस्टमर्स यानी महिला ग्राहकों के बीच पसंदीदा विकल्प बन गया है. सभी स्टोर्स की ब्रिकी में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है.
Kiaasa लगातार कस्टमर्स को किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी के स्टाइलिश, एथनिक वियर पेश कर रहा है. जिस कीमत पर जो क्वालिटी ग्राहकों को यहां मिल रही है, दूसरी जगह पर वह काफी महंगे दामों में ग्राहक को मिल रही है. ऐसे में Kiaasa ने बहुत जल्द अपनी अलग पहचान फैशन ब्रांड की दुनिया में बना ली है. Kiaasa ने मॉर्डन, कामकाजी और घरेलू महिलाओं के हिसाब से परिधान डिजाइन किए हैं, जिसे हर वर्ग की महिला पसंद कर रही है. इसी वजह से ये बेहद कम समय में एक नामी ब्रांड बन गया है.
यह भी पढ़ें...
ADVERTISEMENT
Kiaasa की सेल्स में लगातार बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है. जैसे-जैसे ब्रांड मेट्रों सिटी और टियर-1 और 2 सिटी में अपनी जगह बना रहा है, वैसे ही इसके सेल्स के आंकड़ों में भी शानदार उछाल देखने को मिल रहा है. ये इस बात का संकेत भी है कि इन शहरों में भी Kiaasa लंबी रेस का खिलाड़ी बनकर सामने आया है और अपनी प्रतिद्वंदी कंपनियों को मजबूती के साथ टक्कर दे रहा है.
एमडी क्या कहते हैं?
कंपनी के एमडी ओम प्रकाश इस सफलता का श्रेय क्वालिटी, कंफर्ट को देते हैं. वह कहते हैं, हम यह देखकर रोमांचित हैं कि हमारा ब्रांड बहुत ही कम समय में मेट्रो शहरों में महिलाओं के बीच पसंदीदा बन गया है. उन्होंने आगे कहा, ‘हम ग्राहकों की बदलती फैशन जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं.
ADVERTISEMENT
Kiaasa अपने विजयी फॉर्मूले यानी गुणवत्ता, शैली और मूल्य के दम पर लगातार अपने कदम बढ़ा रहा है. आने वाले दिनों में ये मेट्रों शहरों में अपना और विस्तार करेगा.
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT