अब्बास नहीं देख पाए थे पिता मुख्तार का आखिरी बार चेहरा, क्या अब SC मऊ MLA की ये बात मानेगी?

संजय शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Abbas Ansari News: गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. बता दें कि बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मुख्तार की मौत का कारण हार्ट अटैक आया था. मगर दूसरी तरफ परिजनों का आरोप है कि जेल में मुख्तार को स्लो पॉइजन दिया गया था, जो मौत का कारण बना. इन सब के बीच माफिया मुख्तार अंसारी के जेल में बंद विधायक (मऊ) बेटे अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में एक गुहार लगाई है. बता दें कि अब्बास ने पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने की इजाजत मांगी है. जस्टिस सूर्यकांत की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने ये मामला उठाया है.

आपको बता दें कि अब्बास अंसारी के वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि 'इस मामले पर आज (मंगलवार) सुनवाई होनी है. हमने इस मामले मे संशोधित याचिका भी दाखिल की है. पहले हमने अब्बास के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने की गुहार लगाई थी. वो पूरी नहीं हो सकी. अब फातिहा की रस्म में शामिल होने की इजाजत मांगी है. कोर्ट ने कहा कि हम इस मामले को देखेंगे.

 

 

वहीं, यूपी सरकार की ओर से AAG गरिमा प्रसाद ने अपना विरोध दर्ज करते हुए कहा कि 'हम इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट की सहायता करेंगे.'

दरअसल, हथियार लाइसेंस मामले में अब्बास अंसारी हिरासत में हैं. उन्होंने अपने पिता की आजीवन कारावास की सजा के दौरान 28 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु होने के बाद पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने की इजाजत की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट मे याचिका दाखिल की है. आज इस मामले पर पहले से सुनवाई भी तय है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT