मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे अखिलेश ने की बहू निकहत से मुलाकात, दोनों के बीच क्या बात हुई?

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

सपा चीफ अखिलेश ने मुख्तार अंसारी की बहू निकहत से भी मुलाकात की है.
Akhilesh Yadav, Mukhtar Ansari
social share
google news

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज गाजीपुर जाकर मुख्तार अंसारी के घर फाटक में अंसारी परिवार के सदस्यों से मिलाकात की है. मुख्तार अंसारी के घर फाटक के बाहर भारी संख्या में सपा समर्थकों की भीड़ भी है. इसी बीच अब मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलते हुए सपा चीफ की फोटो भी सामने आ गई है. 

इस फोट में अखिलेश यादव, मुख्तार के भाई और गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी से मिलते हुए नजर आर रहे हैं. अखिलेश के सामने टेबल रखी है, जिसमें काजू-बादाम समेत खाने पीने का सामान भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि इस दौरान अखिलेश ने मुख्तार अंसारी की बहू निकहत अंसारी से भी मुलाकात की है.

मुख्तार की बहू निकहत से मिले अखिलेश

बता दें कि सपा चीफ अखिलेश यादव ने अंसारी परिवार के सदस्य और मुख्तार अंसारी के भाई शिवकतउल्लाह अंसारी, अफजाल अंसारी से मुलाकात की है. इसी के साथ अखिलेश ने उमर अंसारी और शोएब अंसारी से भी मुलाकात की है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, अखिलेश, जेल में बंद मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी से भी मिले हैं. इस दौरान दोनों के बीच क्या बात हुई है, ये तो सामने नहीं आया है. मगर अखिलेश ने अंसारी परिवार से मिलकर मुख्तार की मौत पर अपना शौक व्यक्त किया है.

अफजाल ने किया बाहर आकर स्वागत

बता दें कि मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने अखिलेश यादव का बाहर आकर खुद स्वागत किया है. पूरा अंसारी परिवार अखिलेश का इंतजार कर रहा था. मुख्तार के घर आकर अखिलेश सीधे घर के अंदर गए और अंसारी परिवार के सदस्यों से मुलाकात की. बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट से अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को टिकट दिया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT