अयोध्या में भव्य ‘UP Tak उत्सव’ की तैयारी पूरी, संस्कृति और सियासत का होगा संगम

यूपी तक

14 Mar 2023 (अपडेटेड: 15 Mar 2023, 10:05 AM)

UP Tak Utsav: इंडिया टुडे ग्रुप का डिजिटल न्यूज चैनल UP Tak अयोध्या में ‘UP Tak उत्सव’ के भव्य आयोजन के लिए पूरी तरह तैयार…

UPTAK
follow google news

UP Tak Utsav: इंडिया टुडे ग्रुप का डिजिटल न्यूज चैनल UP Tak अयोध्या में ‘UP Tak उत्सव’ के भव्य आयोजन के लिए पूरी तरह तैयार है. यह उत्सव 17 और 18 मार्च यानी दो दिनों तक चलेगा. इस उत्सव में आप यूपी के दिग्गज राजनेताओं, मशहूर धार्मिक गुरुओं के साथ होने वाले संवाद के अलावा लोकप्रिय कलाकारों की कविताओं और अन्य सुरीली पेशकश का आनंद भी ले पाएंगे.

यह भी पढ़ें...

अयोध्या में हो रहे ‘UP Tak उत्सव’ में अलग-अलग क्षेत्रों के जाने-माने वक्ता और कलाकार हिस्सा लेंगे. इस लिस्ट में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक जैसे दिग्गजों के अलावा मैथिली ठाकुर, मालिनी अवस्थी, जयविजय सचान, अनामिका अंबर, गौरांग दास, मनोज मुंतशिर और जया किशोरी जैसे मशहूर नाम शामिल हैं. वहीं, यूपी तक के इस उत्सव में भाजपा नेता और केंद्र सरकार में कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के सलाहकार सदस्य एवं उद्योगपति अनूप चौधरी भी उपस्थित रहेंगे.

‘UP Tak उत्सव’ के बारे में जानकारी देते हुए Tak चैनल्स के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर ने बताया, “यह आयोजन UP Tak को दर्शकों से मिले समर्थन और इसकी लोकप्रियता का प्रमाण है. इस उत्सव के जरिए हमारा उद्देश्य दर्शकों के साथ अपने इस जुड़ाव को और मजबूत करना और उन्हें राज्य की सांस्कृतिक विरासत से समृद्ध एक खास अनुभव देना है.”

आपको बता दें कि इस इवेंट को हमारी वेबसाइट www.uptak.in के साथ फेसबुक, यूट्यूब समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. Tak चैनल्स और द ललनटॉप के सीईओ विवेक गौड़ ने बताया, “UP Tak की ग्रोथ शानदार है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसके प्रशंसकों की संख्या 8 मिलियन के करीब है. ऐसे में यह पहल दर्शकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाने के साथ उन्हें उत्सव का माहौल देने के लिए भी है.” आप https://utsav.uptak.in/ पर रजिस्ट्रेशन करके या फिर सीधे अयोध्या में हो रहे यूपी Tak उत्सव में शामिल हो सकते हैं.

    follow whatsapp
    Main news