हमीरपुर: तंबाकू कारोबारी भाइयों पर पड़ा छापा, डबल बेड से मिले नोट ही नोट, इतनी रकम निकली

नाहिद अंसारी

• 09:16 AM • 14 Apr 2022

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कसबे में मंगलवार, 12 अप्रैल को सीजीएसटी टीम ने तंबाकू और सुपारी उत्पादक दो सगे भाइयों जगत गुप्ता…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कसबे में मंगलवार, 12 अप्रैल को सीजीएसटी टीम ने तंबाकू और सुपारी उत्पादक दो सगे भाइयों जगत गुप्ता और प्रदीप गुप्ता के कारखानों और घर पर छापेमारी की, जो देर रात तक चलती रही. इस छापेमारी के दौरान दोनों भाइयों के शयनकक्षों में डबल बेड से करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं, जिनको गिनने के लिए स्टेट बैंक के कर्मचारी तीन मशीन और बड़े-बड़े ट्रंक लेकर आए थे.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

सुमेरपुर कसबे में थाने के पास रहने वाले दोनों भाइयों के यहां हुई छापेमारी से हडकंप मचा रहा. 15 सदस्यीय टीम की ओर से छापेमारी की गई. यह कार्रवाई मंगलवार सुबह 6 बजे से शुरू हुई थी, जो देर रात तक चलती रही.”

आपको बता दें की सीजीएसटी टीम ने दोनों भाइयों के शयनकक्षों में डबल बेड से 6 करोड़ 31 लाख 11 हजार आठ सौ रुपए की अघोषित रकम बरामद की है. सरकारी बयान के अनुसार, दोनों भाइयों ने अपने बयान में इस रकम को बिना दस्तावेजों के सेल प्रोसीड करके एकत्र की गई बताया है.

सेंट्रल गुड्स सर्विस टैक्स की टीम के साथ आए डिप्टी कमिश्नर ने सिर्फ इतना बताया की उनको जॉइंट कमिश्नर ने सर्च वॉरंट दिया था, उसी के तहत कार्रवाई हुई है.

हमीरपुर: केसर बता किसानों से करा दी जा रही कुसुम की खेती, अजब फर्जीवाड़ा!

    follow whatsapp
    Main news