प्रयागराज: अतीक अहमद के दफ्तर में मिला खून किसका था? शाहरुख ने कर दिया खुलासा!

अरविंद ओझा

27 Apr 2023 (अपडेटेड: 28 Apr 2023, 05:01 AM)

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में खून मिलने के मामले में पुलिस ने शाहरुख नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में खून मिलने के मामले में पुलिस ने शाहरुख नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि शाहरुख नशेड़ी है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि पिछले दिनों प्रयागराज के चकिया स्थित अतीक के ध्वस्त दफ्तर में जगह-जगह फैले खून और महिला के कपड़ों पर मिले खून के धब्बों ने सबको चौंका दिया था. यहीं एक चाकू भी पड़ा मिला था. इसके बाद इसे लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही थीं. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने अब शाहरुख नामक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले को लेकर डीसीपी दीपक भूकर के मुताबिक,शाहरुख नाम का शख्स अपने एक साथी के साथ लोहा चोरी करने के इरादे से अतीक के दफ्तर में घुसा था लेकिन उसको चोट लग गई और खून निकलने लगा उसका दूसरा साथी दफ्तर के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था खून निकलने पर वह ऊपर की तरफ भागा और जो कपड़े मिले उसे अपने खून को पोंछा. शाहरुख ने पास में दुकान से जाकर खून साफ करने के लिए पानी की बोतल भी खरीदी लेकिन उसके पास पैसा नहीं था.

पुलिस के मुताबिक, शाहरुख के बयानों को स्टेबलिश कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. शाहरुख नशेड़ी है. फिलहाल पुलिस को शाहरुख के दूसरे साथी की तलाश की है. पुलिस ने खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं.

गौरतलब है कि पुलिस ने यहां मिले खून के सैंपल की जांच के लिए इसे प्रयोगशाला में भेजा था. जांच के बाद इसकी FSL रिपोर्ट आई थी. रिपोर्ट के मुताबिक यह इंसानी खून था.

पुलिस का कहना था कि इस खाली पड़े अतीक के दफ्तर में कुछ ऑटो ड्राइवर और शाम के वक्त नशेड़ी बैठते थे. इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने कुछ नशेड़ियों को भी पकड़ा था, जिन्हें चोट लगी थी. उनसे पूछताछ की गई थी. फिलहाल अब पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. अब पुलिस को शाहरुख के फरार साथी की तलाश है. पुलिस के मुताबिक, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

    follow whatsapp
    Main news