कानपुर: चुनाव प्रचार के लिए पार्षद प्रत्याशी नचाना चाहते थे रशियन डांसर? सच्चाई जान चौंक जाएंगे आप

रंजय सिंह

03 May 2023 (अपडेटेड: 03 May 2023, 02:43 PM)

कानपुर में नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो गई है. चुनावी माहौल में एक पार्षद प्रत्याशी के नाम से रशियन डांसर को…

UPTAK
follow google news

कानपुर में नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो गई है. चुनावी माहौल में एक पार्षद प्रत्याशी के नाम से रशियन डांसर को बुलाने से जुड़ा एक लेटर वायरल हो रहा है. इस लेटर में अपने चुनाव प्रचार के लिए एक पार्षद प्रत्याशी की तरफ से रशियन डांसर को बुलाने की अनुमति मांगी गई है.

यह भी पढ़ें...

कानपुर के काकादेव इलाके में वार्ड-30 से पार्षद पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर एडवोकेट संजय दुबे चुनाव लड़ रहे हैं. उन्हीं के नाम से सोशल मीडिया में यह कथित लेटर वायरल हो रहा है. यह कथित लेटर निर्वाचन अधिकारी के नाम लिखा गया है, जिसमें चुनाव प्रचार के लिए रशियन डांसर को बुलाने की अनुमति मांगी गई है. साथ ही लोगों को दारू देने की भी अनुमति मांगी गई है. इस कथित लेटर में जिक्र किया गया है कि डांसर की उम्र लगभग 20 साल की होगी.

इस कथित लेटर को लेकर स्वरूप नगर के एसीपी ब्रिज नारायण सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो लेटर वायरल हुआ है, उसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई होगी.

निर्दलीय प्रत्याशी संजय के नाम से यह कथित लेटर वायरल हो रहा है. जब हमने निर्दलीय प्रत्याशी संजय दुबे से बात की तो वह कैमरे के सामने तो नहीं आए, लेकिन फोन पर बातचीत में उन्होंने इस तरह के किसी भी लेटर को अपने द्वारा लिखने से इनकार किया है.

उन्होंने कहा,

“यह लेटर 2 दिन से वायरल हो रहा है, जिसने मेरा चुनाव खत्म कर दिया. इस लेटर के बाद मैंने डीएम के साथ-साथ जिला निर्वाचन आयोग को भी पत्र लिखकर मामले में जांच कराने की मांग की है.”

उन्होंने कहा, “मेरे घर में एलआईयू और पुलिस की टीम भी जांच करने आई थी, लेकिन मैंने कोई लेटर नहीं लिखा है.” अब इस मामले में देखना होगा कि पुलिस की जांच में क्या सही तथ्य निकलकर सामने आते हैं.

    follow whatsapp
    Main news