फिरोजाबाद: घर के बाहर खेल रही थी मासूम तभी बाइक ने मारी टक्कर और उसमें फंसी बच्ची, 500 मीटर तक घसीटा

सुधीर शर्मा

• 05:50 AM • 17 Feb 2023

Firozabad News: फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मासूम बच्ची को बाइक सवार ने टक्कर मारी. इस दौरान बच्ची…

UPTAK
follow google news

Firozabad News: फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मासूम बच्ची को बाइक सवार ने टक्कर मारी. इस दौरान बच्ची बाइक में फंस गई और करीब 500 मीटर तक मासूम बाइक के साथ घसीटती रही. मासूम की उम्र 3 साल है. इस हादसे में वह गंभीर घायल हो गई तो वहीं बाइक सवार मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए ये मामला

दरअसल ये पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना नारखी इलाके से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, नया बांस में रहने वाले प्रवेंद्र कुमार की 3 वर्ष की बच्ची आरोही अपने घर के बाहर खेल रही थी. आरोप है कि तभी दो अज्ञात बाइक सवार उधर से निकले और उन्होंने बच्ची के टक्कर मार दी.

बताया जा रहा है कि इस टक्कर से बच्ची के कपड़े बाइक के साइलेंसर में फंस गए. बाइक सवारों को लगा कि अगर वह पकड़े गए  तो वह फंस जाएंगे तो उन्होंने तेजी के साथ बाइक भगा दी. इस दौरान बाइक में फंसी बच्ची भी घसीटती चली गई.

500 मीटर तक घसीटा

मिली जानकारी के मुताबिक, लोगों ने बाइक के पीछे घसीट रही मासूम को देखा तो वह बाइक को रोकने के लिए उसके पीछे भागे. मगर बाइक सवार तेजी के साथ जाते रहे. इस दौरान उन्होंने मासूम को  करीब 500 मीटर तक घसीटा.

मासूम की हालत गंभीर

मासूम बच्ची आरोही के पिता प्रवेंद्र कुमार का कहना है कि उनकी बच्ची की हालत गंभीर है. उसे सेवा संस्थान ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में नारखी थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार का कहना है कि इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. जैसे ही तहरीर मिलेगी, फौरन कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोनों बाइक सवारों की जानकारी जुटाई जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news