भ्रष्टाचार पर यूपी में बड़ी सजा! रिश्वतखोर पुलिस अधिकारी को सीधे बना दिया गया सिपाही

यूपी तक

• 04:06 AM • 02 Nov 2022

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार सक्रिय बने हुए हैं. योगी सरकार लगातार भ्रष्टाचारियों पर एक्शन ले रही है. खुद सीएम…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार सक्रिय बने हुए हैं. योगी सरकार लगातार भ्रष्टाचारियों पर एक्शन ले रही है. खुद सीएम योगी भी जगह-जगह अपनी तकरीरों में भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात भी कहते रहे हैं. इस बीच योगी सरकार ने एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को हैरान कर देने वाली ‘सजा’ दी है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भ्रष्टाचार में लिप्त एक सीओ को सिपाही बना दिया है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, सीएम योगी ने रामपुर के तत्कालीन क्षेत्राधिकारी (नगर) विद्या किशोर शर्मा को रिश्वत लेने के आरोप में मूलपद पर प्रत्यावर्तित करने का निर्णय लिया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, रामपुर के तत्कालीन क्षेत्राधिकारी (नगर) राम किशोर शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें रिश्वतखोरी की बात हो रही थी. ऐसी खबर है कि जांच के दौरान एक वीडियो भी सामने आया था, जिसके बाद शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया था.

आपको बता दें कि जब से योगी आदित्यनाथ सूबे के मुख्यमंत्री बनें हैं, तब से वह भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने की बात कहते आए हैं. रामपुर के पुलिस अधिकारी के खिलाफ लिया गए इस एक्शन को एक मिसाल के रूप में देखा जा रहा है.

CM योगी ने अधिकारियों के साथ की उच्चस्तरीय बैठक, नए शहरों की स्थापना के लिए मांगी रिपोर्ट

    follow whatsapp
    Main news