MLC Election: BJP की जीत पर आया केशव मौर्य का बयान, बोले- सपा बनेगी समाप्तवादी पार्टी

यूपी तक

• 04:36 AM • 03 Feb 2023

UP MLC Election Results 2023:  उत्तर प्रदेश में विधान परिषद की शिक्षक और स्नातक क्षेत्र की 5 एमएलसी सीटों (UP MLC Election 2023) के लिए…

UPTAK
follow google news

UP MLC Election Results 2023:  उत्तर प्रदेश में विधान परिषद की शिक्षक और स्नातक क्षेत्र की 5 एमएलसी सीटों (UP MLC Election 2023) के लिए वोटों की गिनती हो गई है.  शिक्षक और स्नातक MLC चुनाव के परिणामों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को करारी शिकस्त दी है. इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने भाजपा उम्मीदवारों को जीत की बधाई देते हुए समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है.

यह भी पढ़ें...

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ये बोले

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, “शिक्षक और स्नातक MLC चुनाव 2023 में भाजपा प्रत्याशियों को जीत की हार्दिक बधाई. ये  बुद्धिजीवी वर्ग ने 2024 का संदेश दिया है! मतदाताओं के प्रति आभार, कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई!”

इसी के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस को लेकर समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला और सपा को समाप्तवादी पार्टी बताया. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, “हिंदूओं और रामचरितमानस विरोधी, अहंकारी और गुंडागर्दी करने वाली सपा का सफ़ाया हो गया है. सपा,  समाप्त वादी पार्टी बनेगी!”

भाजपा ने इन सीटों पर दर्ज की जीत

आपको बता दें कि 5 एमएलसी सीटों पर हुए चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने 5 में से 4 पर अभी तक जीत दर्ज की है तो वहीं 1 सीट पर अभी तक निर्दलीय को बढ़त मिली हुई है. समाजवादी पार्टी का इन चुनावों में खाता भी नहीं खुला है.  बता दें कि बरेली-मुरादाबाद सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने जीत की हैट्रिक लगाई है तो वहीं गोरखपुर, झांसी और बरेली में भी भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है. कानपुर की सीट सिर्फ ऐसी बनी हुई है जहां निर्दलीय उम्मीदवार को बढ़त मिली हुई है.

स्वामी मौर्य के हर बयान के पीछे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव हैं: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

    follow whatsapp
    Main news