‘गोशाला में बिन चारा के बछवा-गाय हलाक भइल’, नेहा का ‘यूपी में का बा पार्ट-3’ सुना क्या?

यूपी तक

• 03:40 AM • 06 Feb 2022

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले लोक गायिका नेहा सिंह राठौर अपने भोजपुरी गाने ‘यूपी में का बा’ के जरिए लगातार यूपी की…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले लोक गायिका नेहा सिंह राठौर अपने भोजपुरी गाने ‘यूपी में का बा’ के जरिए लगातार यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा प्रहार कर रही हैं. इसी कड़ी में नेहा ने रविवार, 6 फरवरी को ‘यूपी में का बा पार्ट-3’ गाने को रिलीज किया. आपको बता दें कि इससे पहले नेहा ‘यूपी के का बा’ गाने के 2 और पार्ट रिलीज कर चुकी हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गए थे.

यह भी पढ़ें...

नेहा इस नए गाने के बोल हैं, “अरे गोशाला में बिन चारा के बछवा-गाय हलाक भइल, मॉब लॉन्चिंग के केस कारण नोएडा में अखलाख भइल, का बा..अरे यूपी में का बा.”

गाने को जारी करने के बाद नेहा ने कहा, “

इस वक्त मैं वही काम कर रही हूं जो देश के मीडिया को करना चाहिए था. मीडिया का बड़ा हिस्सा सरकारों के तलवे सहलाने में लगा हुआ है, ऐसे में किसी न किसी को ये जिम्मेदारी लेनी ही थी. क्या ये झूठ है कि कोरोना की दूसरी लहर में लाखों लोगों की मौत सरकारों की बदइंतजामी की वजह से हुई थी? क्या प्रदेश के मंत्री पुत्र ने किसानों पर गाड़ी नहीं चढ़ा दी? क्या रोजगार की कमी से युवा परेशान नहीं है? मुझे बताइये क्या गलत कह दिया मैंने ? जिम्मेदारी तो उसे ही लेनी होगी जो सत्ता में है. इन गलतियों की पुनरावृत्ति नहीं होगी, ये आश्वासन भी देना होगा.”

नेहा सिंह राठौर

उन्होंने आगे कहा, “सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है. आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है. आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जाएगा. हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे.”

आपको बता दें कि गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने यूपी सरकार की ‘उपलब्धियों’ को गिनाते हुए एक गाना जारी किए था, जिसके बोल थे ‘यूपी में सब बा.’ नेहा सिंह राठौर के इस गाने को बीजेपी सांसद रवि किशन के गाने के पलटवार के रूप में भी देखा जा रहा है.

नेहा सिंह राठौर के ‘UP में का बा’ के जवाब में अनामिका जैन अंबर का ‘यूपी में बाबा’ वायरल

    follow whatsapp
    Main news