सपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की सूची, शिवपाल का नहीं आया कोई कमेंट, क्या कोई नाराजगी है?

यूपी तक

31 Jan 2024 (अपडेटेड: 31 Jan 2024, 02:05 PM)

समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को उत्तर प्रदेश की 16 सीट पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया.

सपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की सूची, शिवापल का नहीं आया कोई कमेंट, जानें वजह

सपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की सूची, शिवापल का नहीं आया कोई कमेंट, जानें वजह

follow google news

UP Political News: समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को उत्तर प्रदेश की 16 सीट पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया. सपा के आधिकारिक 'एक्स' हैंडल से डाली गई सूची के मुताबिक, मैनपुरी से सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी और मौजूदा सांसद डिंपल यादव और लखनऊ सीट से सपा के मौजूदा विधायक रविदास मेहरोत्रा को उम्मीदवार बनाया गया है. मगर इस सब के बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव को लेकर सवाल उठने लगा है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, SBSP स चीफ ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने शिवपाल लेकर X पर एक बयान दिया, जिससे सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई. उन्होंने कहा, "चाचा श्री शिवपाल यादव जी के साथ फिर खेला सपा ने कर दिया, अब चाचा भाजपा में अपना भविष्य तलाश रहे हैं."

आपको बता दें कि सपा की लिस्ट आने से लेकर खबर लिखे जाने तक उम्मीदवारों की सूची को लेकर शिवपाल यादव का कोई बयान सामने नहीं आया है. न ही उन्होंने X पर इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया दी है.

 

 
क्यों नाराज बताए जा रहे शिवपाल?

गौतरतलब है कि सपा की जो लिस्ट सामने आई है, उसमें न तो शिवपाल यादव का नाम है और न ही उनके बेटे आदित्य यादव. सियासी जानकार इसी के आधार पर चर्चा कर रहे हैं कि अपना और बेटे का नाम लिस्ट में न आने से शिवपाल नाराज हैं.

अखिलेश यादव की शिवपाल यादव को लेकर क्या है स्ट्रैटिजी, इसे आप नीचे शेयर किए गए वीडियो में देखें...

 

    follow whatsapp
    Main news