प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने प्रयागराज में थरवई कांड के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की

आनंद कुमार

• 05:16 PM • 23 Apr 2022

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस परिसर में थरवई कांड के पीड़ित…

UPTAK
follow google news

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस परिसर में थरवई कांड के पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की.

यह भी पढ़ें...

जिले के गंगापार थरवाई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में शुक्रवार की रात एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी.

पीड़ित सुनील और अन्य परिजनों से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने कहा, “इस घटना का जल्द पर्दाफाश होना चाहिए और पीड़ित परिवार को सुरक्षा और आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए.” उन्होंने कहा कि परिवार में जीवित बची बच्ची की पढ़ाई-लिखाई का खर्च सरकार को उठाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही परिवार के सदस्य सुनील को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए और हम यहां से जाकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे और उन्हें ज्ञापन देकर मांग करेंगे कि इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगे.

शिवपाल ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधारे जाने की जरूरत है और इस घटना का पर्दाफाश कर दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की जाए और उन्हें कड़ी सजा दी जाए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के मुताबिक, मृतकों में राजकुमार यादव (55 वर्ष), राजकुमार की बेटी मनीषा (25 वर्ष), राजकुमार की पत्नी कुसुम (50 वर्ष), राजकुमार की बहु सविता (30 वर्ष) और राजकुमार की नातिन मीताक्षी (दो वर्ष) शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि वहीं राजकुमार की दूसरी नातिन पांच वर्षीय साक्षी जीवित है। राजकुमार का पुत्र सुनील किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से बाहर था।

कुमार ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पाया गया कि घर के बेडरूम में आग भी लगी हुई थी जिसे दमकल द्वारा बुझा दिया गया.

उन्होंने बताया कि शवों के पोस्टमार्टम के बाद तमाम जानकारी निकलकर सामने आएगी कि हत्या कैसे की गई.

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या मामला: UPSTF करेगी मर्डर मिस्ट्री की जांच

    follow whatsapp
    Main news