साक्षी महाराज बोले- ‘जिस राष्ट्र में अनेकों मंदिर हैं, फिर भी हिंदू क्यों जा रहे मजार?’

कुमार अभिषेक

• 07:51 AM • 21 Jul 2022

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने एक बार फिर विवादित टिप्पणी की है.…

UPTAK
follow google news

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने एक बार फिर विवादित टिप्पणी की है. इस बार साक्षी महाराज ने मजारों को लेकर बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

उन्नाव सांसद ने गुरुवार को फेसबुक पोस्ट में लिखा,

“जिस राष्ट्र में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग, 52 शक्तिपीठ, 7 पुरी, 108 सिद्धिपीठ और अनेकों दिव्य मंदिर हैं, फिर भी हिंदुओं को मजार जाना पड़ता है क्यों?”

साक्षी महाराज

आपको बता दें कि साक्षी महाराज ने अपने इस बयान के जरिए एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है. अब सोशल मीडिया पर उन्नाव सांसद का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

जिहादियों से निपटने के लिए घर में तीर-कमान रखें हिंदू: साक्षी महाराज

अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले साक्षी महाराज ने इससे पहले हिंदुओं को सलाह दी थी कि वे ‘जिहादियों’ से निपटने के लिए अपने घर में तीर-कमान रखें.

उन्नाव सांसद ने कहा था, “आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए, तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है, तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी.”

साक्षी महाराज ने आगे कहा था, “वह आगे लिखते हैं, “जब ये लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा. ऐसे मेहमानों के लिये शीतल पेय की एक दो पेटी, असली वाली कुछ तीर-कमान हर घर में होनी चाहिए. यह संदेश किसी एक प्रदेश के लिए नहीं सारे देश के लिए है. जय श्री राम.”

अखिलेश हैं कि मानते नहीं, इन्हें आतंकियों का सहारा है: साक्षी महाराज

    follow whatsapp
    Main news