अब नितिन अग्रवाल ने उठाया मथुरा का मुद्दा, कहा- अयोध्या और काशी के बाद यह लड़ाई भी जीतेंगे

भाषा

• 04:46 AM • 13 Dec 2021

उत्तर प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने मथुरा का मुद्दा उठाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) दो लड़ाइयां जीत चुकी है…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने मथुरा का मुद्दा उठाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) दो लड़ाइयां जीत चुकी है और तीसरी भी जीतेगी. नितिन अग्रवाल ने हरदोई में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए ये बात कही है.

यह भी पढ़ें...

नितिन अग्रवाल ने कहा, ‘अयोध्या की 500 साल की लड़ाई भाजपा ने जीती. काशी को विश्व पटल पर पहुंचाया और अब मथुरा का विकास भी भाजपा सरकार करेगी. हमने दो लड़ाइयां जीती हैं. अब तीसरी लड़ाई भी जीतेंगे. भाजपा मथुरा का ऐतिहासिक विकास करके उसे विश्व के पटल पर लाएगी.’

उन्होंने कहा कि अयोध्या की 500 साल की लड़ाई बीजेपी ने जीती और भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है. काशी को भी विश्व पटल पर पहुंचाया गया है और मथुरा ठाकुर जी की जगह है. बीजेपी की सरकार मथुरा का विकास मंदिरों का विकास नहीं करेगी तो फिर कौन करेगा.

आपको बता दें कि इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी मथुरा के मामले पर ट्वीट कर चुके हैं. उन्होंने लिखा था कि ”अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है.” इसके अलावा बीजेपी के कई दूसरे नेता भी पिछले दिनों मथुरा में मंदिर निर्माण को लेकर अलग-अलग टिप्पणियां कर चुके हैं.

    follow whatsapp
    Main news