फोन पर थे बृजभूषण, छोटे बेटे करण ने किया चरण स्पर्श तो मिला ऐसा रिएक्शन! क्या टिकट कंफर्म?

यूपी तक

02 May 2024 (अपडेटेड: 02 May 2024, 01:22 PM)

Brij Bhushan Sharan Singh: कैसरगंज (Kaiserganj Lok Sabha Seat) में भाजपा बड़ा फैसला ले सकती है. बता दें कि भाजपा बृजभूषण शरण सिंह (Braj Bhushan Sharan Singh) के बेटे करण सिंह को अपना उम्मीदवार बना सकती है और बृजभूषण का टिकट काट सकती है. इसको लेकर अब एक वीडियो भी सामने आ गई है.

Braj Bhushan Sharan Singh, Karan Singh

Braj Bhushan Sharan Singh, Braj Bhushan Singh, Kaiserganj Lok Sabha Seat, Kaiserganj, Karan Singh Kaiserganj, Karan Singh, UP News, BJP, UP Lok Sabha Chunav 2024, Lok Sabha Chunav, UP Lok Sabha Chunav

follow google news

Braj Bhushan Sharan Singh: कैसरगंज लोकसभा सीट (Kaiserganj Lok Sabha Seat) पर हर किसी की नजर बनी हुई है. इसी बीच एक खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि भाजपा बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटने जा रही है. खबर है कि भाजपा बृजभूषण शरण की जगह उनके बेटे करण सिंह को टिकट देने जा रही है. 

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने कैसरगंज सीट से अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है. मगर माना जा रहा है कि भाजपा किसी भी वक्त बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण सिंह के नाम का ऐलान कर सकती है. कैसरगंज का माहौल और बृजभूषण शरण सिंह के समर्थकों को देखकर इन कयासों का काफी ज्यादा बल मिल रहा है. इसी बीच एक वीडियो सामने आई है, जिसने काफी कुछ कह दिया है.

बृजभूषण का रिएक्शन देख काफी कुछ पता चल गया

बता दें कि जब से ये खबर सामने आई है कि भाजपा करण सिंह को टिकट देने जा रही है, बृजभूषण शरण के समर्थकों में इसको लेकर काफी खुशी है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में बृजभूषण शरण सिंह अपने समर्थकों के बीच कुर्सी पर बैठे हैं. वह किसी से फोन पर बात कर रहे होते हैं.

इसी बीच करण सिंह आते हैं और वह अपने पिता यानी बृजभूषण शरण सिंह के पैर छूते हैं. तभी करण सिंह के समर्थन में नारेबाजी शुरू हो जाती है. खुद बृजभूषण शरण सिंह भी खड़े हो जाते हैं और लोगों को बेटे से मिलवाते हैं. इसके बाद आस-पास के लोग करण सिंह से हाथ मिलाकर उनका स्वागत करते हैं और इस दौरान करण सिंह के समर्थन में जमकर नारेबाजी होने लगती है. 

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि बृजभूषण शरण और करण सिंह को भी भाजपा के फैसले के बारे में पता है. वीडियो देखकर ये भी समझ आ रहा है कि करण सिंह को लेकर जो अटकले चल रही हैं, वह सही हैं और भाजपा कभी भी करण सिंह को टिकट दिए जाने का ऐलान कर सकती है.

कौन हैं बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण सिंह?

करण भूषण सिंह का जन्म 13 दिसंबर 1990 में हुआ था. करण सिंह, बृजभूषण के छोटे बेटे हैं. करण सिंह भी एक बेटी और एक बेटे के पिता हैं. आपको बता दें कि करण सिंह डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं. 

करण सिंह की पढ़ाई विदेश में हुई है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है. बता दे कि करण सिंह वर्तमान में उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं. 

    follow whatsapp
    Main news