‘BJP को शिखंडियों की जरूरत नहीं होनी चाहिए’, भाषा बदलने की नसीहत देते हुए अखिलेश यादव

यूपी तक

• 10:51 AM • 10 Jan 2023

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. 10 जनवरी को हिंदी दिवस के…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें...

10 जनवरी को हिंदी दिवस के मौके पर कन्नौज में अखिलेश ने कहा कि ‘भाजपा को आज हिंदी दिवस पर अपनी भाषा को बदल देना चाहिए और उसे डेमोक्रेटिक बनाना चाहिए. भाजपा को किसी के पीछे से वॉर करने की आवश्यकता नहीं है, उन्हें शिखंडियों की जरूरत नहीं होनी चाहिए.’

अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश को लूटने के अलावा कोई नई चीज नहीं की. जिन्होंने म्यूजियम को ‘म्यूजियम’ बना दिया उनसे क्या उम्मीद करेंगे.

उन्होंने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि गरीब, किसान, मजदूर की मदद करे लेकिन ये सरकार बड़े पैसे वाले लोगों की मदद करती है.

सपा प्रमुख ने कहा कि मंडी में जितना काम हम लोगों ने किया भाजपा ने उतना ही उलझाकर रखा और जो आवंटन किया वो भी अपने लोगों से ही पूछकर कर दिया.

उन्होंने कहा कि कन्नौज समाजवादियों का क्षेत्र आज का नहीं है, बहुत पुराना है. जितना विकास यहां आपको दिखाई दे रहा है वो समाजवादियों का किया है.

वहीं, जोशीमठ में जमीन धंसने की वजह से उत्पन्न संकट को लेकर अखिलेश ने कहा, “जोशीमठ चिंता का विषय इसलिए है कि हमारे पहाड़ो पर दरार आए और जमीन फट रही है तो समझ लेना चाहिए कि इंसानों ने बहुत कुछ नजरअंदाज किया है.”

UP: सपा-भाजपा में ट्विटर वार के बाद अखिलेश यादव का बड़ा फैसला, सपा ने बदली रणनीति

    follow whatsapp
    Main news