गोरखपुर: ‘जनता दर्शन’ में अपनी समस्या लेकर आई बिहार की महिला, CM योगी ने उसे दिया ये सुझाव

सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं देश के अन्य राज्यों के लोगों को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भरोसे के पर्याय लगते हैं! सीएम योगी के जनता…

UPTAK
follow google news

सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं देश के अन्य राज्यों के लोगों को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भरोसे के पर्याय लगते हैं! सीएम योगी के जनता दर्शन में दिख रहा नजारा इसे प्रमाणित करता है. दरअसल, लगातार दूसरी बार ‘जनता दर्शन’ में बिहार के लोगों ने अपने राज्य से संबंधित समस्या के निस्तारण की सीएम योगी से गुहार लगाई है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने भी उनकी समस्या को सहज भाव और इत्मीनान से सुना है. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सोमवार को वनटांगियों और मुसहरों के साथ दिवाली मनाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन के दौरान करीब 200 लोगों की फरियाद सुनीं. महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर लगी कुर्सियों पर बैठाए गए फरियादियों तक मुख्यमंत्री खुद पहुंचे और एक-एक कर उनकी समस्याओं को सुना.

इस दौरान बिहार से आई एक महिला ने उन्हें अपनी समस्या बताई. मुख्यमंत्री पहले तो दूसरे राज्य का मामला जान हैरान हुए, लेकिन महिला को परेशान देख बड़े ध्यान से उसकी बातों को सुना. समझाया कि उत्तर प्रदेश का मामला होता तो समस्या का तुरंत समाधान हो जाता. उसे दिलासा देते हुए बिहार में समस्या निस्तारण को आवदेन करने का सुझाव दिया.

उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व के ‘जनता दर्शन’ में बिहार से आई एक महिला फरियादी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रोजगार देने की गुहार की थी. इसके बाद यह कहते हुए कि बिहार में काम नहीं मिल रहा है क्या, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय अधिकारियों को महिला के आवेदन पर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.

बता दें कि मंगलवार को जनता दर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करीब 200 फरियादियों की समस्याएं सुनीं और उनके निस्तारण के लिए प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. फरियादियों में अल्पसंख्यक समाज की महिलाओं की संख्या अधिक रही. सीएम योगी ने फरियादियों के साथ आए उनके बच्चों को दुलार कर आशीर्वाद देने के साथ अपने हाथों से चॉकलेट भी दी.

दीपावली पर कैसा था अयोध्या के योगी मंदिर का माहौल? यहां जानिए

    follow whatsapp
    Main news