केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने राहुल गांधी को दी सलाह, ‘पहले अपनी पार्टी जोड़ लें’

उदय गुप्ता

• 04:55 PM • 27 Dec 2022

Chandauli News: राहुल गांधी आगामी 3 जनवरी से उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकलने वाले हैं. यूपी में इस यात्रा की शुरुआत से…

UPTAK
follow google news

Chandauli News: राहुल गांधी आगामी 3 जनवरी से उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकलने वाले हैं. यूपी में इस यात्रा की शुरुआत से पहले ही सियासत गरमानी शुरू हो गई है. भारतीय पार्टी के सीनियर लीडर और केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पांडेय ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा है कि पहले वह अपनी पार्टी को जोड़ें.

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी की उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित भारत जोड़ो यात्रा के संदर्भ में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चंदौली में केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री और चंदौली के सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने ये बात कही.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई जी ने जो विचार आगे बढ़ाया था, नरेंद्र मोदी जी एक भारत श्रेष्ठ भारत को लेकर देश को इतना मजबूत कर रहे हैं और देश जुड़ा हुआ है. उन्होंने आगे कहा, ‘अभी हाल ही में आपने देखा कि उत्तर और दक्षिण का इतना बड़ा मिलाप काशी तमिल संगम में संपन्न हुआ. भारत बिल्कुल अटूट है. राहुल गांधी अपनी पार्टी को जोड़ें, यह मेरी सलाह है.’ महेंद्रनाथ पांडेय ने सलमान खुर्शीद की टिप्पणी को अशोभनीय करार दिया और कटाक्ष करते हुए कहा कि कम से कम सलमान खुर्शीद जी ने श्री राम का नाम तो लिया.

रायबरेली और अमेठी से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की चर्चा पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि जब चुनाव आएगा तब इसका जवाब दिया जाएगा. उसी परिवार के एक बच्चे को भारतीय जनता पार्टी ने स्मृति ईरानी के नेतृत्व में परास्त किया था. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में भविष्य में भी शानदार प्रदर्शन करेगी और देश में प्रदेश में जीत हासिल करेगी.

    follow whatsapp
    Main news