राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद अब UP BJP की बैठक, ‘मिशन 24’ को लेकर होगी अहम चर्चा

शिल्पी सेन

18 Jan 2023 (अपडेटेड: 06 Feb 2023, 10:00 AM)

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने मिशन 2024 के लिए अपनी कमर कस ली है. पहले राजधानी दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की…

UPTAK
follow google news

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने मिशन 2024 के लिए अपनी कमर कस ली है. पहले राजधानी दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. इस दौरान लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाई गई. अब खबर सामने आ रही है कि उत्तर प्रदेश भाजपा भी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक करने जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, यह बैठक 22 जनवरी को आयोजित की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

महत्वपूर्ण मानी जा रही है बैठक

माना जाता है कि दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है. यूपी में 80 लोकसभा सीटें हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि लोकसभा की 80 सीटें जीतने के लिहाज से उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को प्रदेश के पदाधिकारियों तक पहुंचाया जाएगा.

ये होंगे शामिल

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम और कार्यसमिति के सदस्य भी इसमें शामिल होंगे. इसी के साथ रक्षामंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह कार्यसमिति में शामिल होंगे. इसी के साथ इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे.

बताया जा रहा है कि इस  बैठक में पिछली लोकसभा में हारी हुई लोकसभा सीटों और 22 हजार से ज्यादा बूथों पर मंथन किया जाएगा. इसी के साथ आगामी निकाय चुनाव को देखते हुए भी यह बैठक अहम मानी जा रही है.

UP MLC Election: यूपी में भाजपा ने एमएलसी चुनाव के लिए इन पांच उम्मीदवारों का किया एलान

    follow whatsapp
    Main news