योगी के ‘अब्बा जान’ और टिकैत के ‘चाचा जान’ का अब ओवैसी ने दिया जवाब

यूपी तक

• 01:19 PM • 18 Sep 2021

आगामी यूपी चुनाव से पहले शनिवार, 18 सितंबर को प्रयागराज में आयोजित ‘यूपी तक बैठक’ में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने…

UPTAK
follow google news

यह भी पढ़ें...

आगामी यूपी चुनाव से पहले शनिवार, 18 सितंबर को प्रयागराज में आयोजित ‘यूपी तक बैठक’ में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा. आगे पढ़िए असदुद्दीन ओवैसी द्वारा कही गईं प्रमुख बातें.

“पिछले 4-5 सालों से बीजेपी, एसपी, बीएसपी ऐसा बर्ताव कर रही हैं, जैसे मैं इन्हें लूटने आया हूं. आज सभी AIMIM का विरोध कर रहे हैं.”

“मैं हर भाषण में बीजेपी पर भी निशाना साधता हूं, लेकिन क्या मैं मुजफ्फरनगर के दंगों को भूल जाऊं. मैं यूपी सरकार से सवाल कर रहा हूं, इसलिए बाराबंकी में मुझपर केस हुआ. ये क्यों नहीं दिखता लोगों को.”

“मुस्लिमों को पीएम आवास योजना में एक घर नहीं दिया यूपी में. ये नहीं चाहते कि यूपी के मुस्लिमों की पॉलिटिकल लीडरशिप बने. हमारा प्रमुख लक्ष्य यही है कि यूपी में बीजेपी की दोबारा सरकार ना बने.”

“योगी ने जब ‘अब्बा जान’ कहा तो सभी सेक्युलर लोगों ने अपने पिता के साथ तस्वीर डाली, लेकिन दूसरे नेता ने ‘चाचा जान’ कहा तो उसपर कुछ नहीं. मैं पॉलिटिकल सेक्युलरिज्म के खिलाफ हूं, संविधान की धर्मनिरपेक्षता के साथ हूं.”

“फिरोजाबाद में मीडिया की रिपोर्ट है कि 12 हजार लोग बीमार पड़े और 100 से अधिक मरे. योगी सरकार नाकाम रही है.”

“हिंदुत्व से मुकाबला करने का दावा करने वाली तमाम धर्मनिरपेक्ष पार्टियां कह रही हैं कि वे मोदी से बड़ी हिंदू हैं.”

    follow whatsapp
    Main news