UP Nikay Chunav: मेरठ निकाय चुनाव की काउंटिंग के बीच हंगामा, पुलिस ने लाठी लेकर खदेड़ा तो नाले में कूदे लोग

उस्मान चौधरी

13 May 2023 (अपडेटेड: 13 May 2023, 01:12 PM)

Meerut News Hindi: मेरठ में नगर निकाय चुनाव की मतगणना जारी है. यहां भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और AIMIM के बीच तगड़ी टक्कर देखने…

मेरठ में पुलिस ने प्रत्याशियों के समर्थकों को खदेड़ा, जिसमें कुछ समर्थक पास में मौजूद नाले में भी गिरे

मेरठ में पुलिस ने प्रत्याशियों के समर्थकों को खदेड़ा, जिसमें कुछ समर्थक पास में मौजूद नाले में भी गिरे

follow google news

Meerut News Hindi: मेरठ में नगर निकाय चुनाव की मतगणना जारी है. यहां भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और AIMIM के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. इसी बीच मेरठ से हंगामे की भी खबर सामने आई है. 

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ में पुलिस ने प्रत्याशियों के समर्थकों को खदेड़ा है. इस दौरान कुछ समर्थक पास में मौजूद नाले में भी गिरे हैं. जिसके बाद उन समर्थकों को अन्य लोगों की सहायता से नारे से बाहर निकाला गया है. 

बताया जा रहा है कि सभी मेयर और वार्ड उम्मीदवारों के समर्थक थे, जो मतगणना स्थल के बाहर जमा हो रहे थे. बताया जा रहा है कि पुलिस ने प्रत्याशियों के समर्थकों को कई बार जमा होने से मना किया. मगर समर्थक वहां हंगामा करने लगे. इसके बाद पुलिस ने सख्ती की और इन समर्थकों को खदेड़, जिसके वीडियो और फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

आपको बता दें कि मतगणना स्थलों पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. मतगणना स्थल पर कानून व्यवस्था बनी रहे और किसी प्रकार का हंगामा न हो, इसके लिए पुलिस अलर्ट पर है. 

मेरठ मेयर चुनाव में दिख रही जबरदस्त टक्कर

आपको यह भी बता दें कि मेरठ मेयर चुनाव में भाजपा, सपा और ओवैसी की पार्टी AIMIM के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. AIMIM की एंट्री के बाद मेरठ मेयर चुनाव दिलचस्प हो गया है. अब देखना यह होगा कि मेरठ मेयर सीट पर कौन सी पार्टी कब्जा जमाती है.

    follow whatsapp
    Main news