आगरा: दुल्हन करती रही इंतजार पर नहीं पहुंची मंत्री के बेटे की बारात, शादी के दिन हुआ बीमार

अरविंद शर्मा

• 04:38 PM • 03 Dec 2022

उत्तर प्रदेश के आगरा में कारागार मंत्री का बेटा शादी के दिन बीमार हो गया. दुल्हन बारात का इंतजार ही करती रही. दूल्हे को आगरा के अस्पताल…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आगरा में कारागार मंत्री का बेटा शादी के दिन बीमार हो गया. दुल्हन बारात का इंतजार ही करती रही. दूल्हे को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यूपी के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति के बेटे की 2 दिसंबर को शादी थी, लेकिन मंडप सजा रह गया औऱ दूल्हे के घरवाले क्या एक भी बाराती नहीं पहुंचा.

यह भी पढ़ें...

वहीं कारागार मंत्री ने कहा कि उनके बेटे की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में है, उसे डेंगू हो गया है. उन्होंने कहा कि बेटे के ठीक होने पर शादी कर दी जाएगी.

मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने शनिवार को मथुरा जिला कारागार में कैदियों के बीच एक समारोह में शामिल हुए. मंत्री ने ने सफाई में कहा कि वो भी परिवार और समाज में रहते हैं. लेकिन उनका मन बहुत दुखी है. बेटे की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, लेकिन फिर वो यहां हाजिर हैं. अगर कैदी भाइयों का समारोह नहीं होता तो शायद वो वहां नहीं होते. बता दें कि धर्मवीर प्रजापति के बेटे दिलीप की शादी मुड़ी जहांगीर पुरी खंदौली के रहने वाले ठेकेदार जयराम प्रजापति की बेटी के साथ तय हुई थी.

दो दिसंबर को खंदौली की माया देवी वाटिका में मंडप सजाया गया. घर के लोगों ने मेहमानों को कार्ड बांट दिए. लड़की पक्ष ने मैरिज गार्डन में दावत का इंतजाम किया और फिर बारात की इंतजार करने लगे, पर बारात नहीं आई.

बारात ना आने से चिंतित लड़की पक्ष ने भागदौड़ शुरू की तब जाकर बताया गया कि मंत्री पुत्र को डेंगू हो गया है जो अस्पताल में भर्ती है.दूल्हे की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही दुल्हन पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच गए. हालांकि ऐसा क्यों हुआ? इस बात को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक गांव में पंचायत के बाद दिलीप और ज्योति की शादी तय हुई थी. अब अचानक शादी वाले दिन दूल्हे दिलीप की तबीयत खराब हुई है तो लोगों अपने-अपने कयास लगाने शुरू दिए. हांलाकि दोनों परिवारों की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

खतौली उपचुनाव: चुनाव प्रचार थमने के बाद भी जारी रही BJP की रैली! जयंत चौधरी ने लगाया आरोप

    follow whatsapp
    Main news