सुल्तानपुर में बड़ा हादसा, ड्रेन में नहाने के दौरान डूबने से 4 लड़कियों की मौत

आलोक श्रीवास्तव

• 12:08 PM • 22 Oct 2022

यूपी के सुल्तानपुर में ड्रेन में नहाने के दौरान पांच बच्चियों के डूबने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने 4 बच्चियों के शव को बाहर…

UPTAK
follow google news

यूपी के सुल्तानपुर में ड्रेन में नहाने के दौरान पांच बच्चियों के डूबने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने 4 बच्चियों के शव को बाहर निकाल लिया, जबकि एक बच्ची की तलाश जारी है. घटना मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के पेमापुर खजुरी गांव स्थित बगल में भैरोपुर-कालीगंज से होकर कूरेभार ड्रेन की है. जहां शनिवार दोपहर गांव की पांच किशोरियां पहुंची थी जो नहाते समय गहरे पानी में डूब गई.

यह भी पढ़ें...

हादसे के बाद साथ में मौजूद अन्य बच्चियों ने भागकर लोगों को इस बारे में सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई.

ग्रामीणों ने पेमापुर खजुरी निवासी आशिया (15) पुत्री पिंटू, आसमीन (15) पुत्री मुन्नू, नन्दिनी (14) पुत्री फिरोज, अंजान (13) पुत्री उस्मान का शव बाहर निकाला, वहीं खुशी (13) पुत्री शमीम की तलाश जारी है. सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. वहीं लापता लड़की की तलाश में गोताखोर की मदद ली जा रही है. सभी बच्चियां मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के पेमापुर गांव की रहने वाली थी. इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि नदी की तरफ चिल्लाने की आवाज सुनकर मैं यहां आया तो देखा कि यहां चीख पुकार मची हुई है.

व्यक्ति ने बताया कि दो लोगों की मदद से हमने चार लड़कियों को बाहर निकाला पर एक लड़की नहीं मिल पाई.

वहीं इस घटना पर जिलाधिकारी रविश कुमार ने बताया कि यह पांच बच्चियों के डूबने की घटना हो गई थी. चार बच्चियों के शव बरामद कर लिए गए हैं वहीं एक बच्ची की तलाश गोताखोर कर रहे हैं. मौके पर पुलिस की पूरी टीम मौजूद है. जो भी विधिक प्रक्रिया है, वह जल्दी से जल्दी पूर्ण की जाएगी. मेडिकल विभाग को निर्देशित कर दिया गया है. यह दुखद घटना है और इसका आगे जो भी कार्यवाही करनी है वह की जा रही है.

प्रतापगढ़: पति ने की थी अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

    follow whatsapp
    Main news