बांदा में जिला अस्पताल में बुजुर्ग का शव छोड़कर भागे लोग, अब तलाश में जुटी पुलिस

Banda News: यूपी के बांदा के ट्रामा सेंटर जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक बुजुर्ग की संदिग्ध अवस्था मे डेडबॉडी स्ट्रेचर…

UPTAK
follow google news

Banda News: यूपी के बांदा के ट्रामा सेंटर जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक बुजुर्ग की संदिग्ध अवस्था मे डेडबॉडी स्ट्रेचर में रखी मिली और उसके पास कोई व्यक्ति मौजूद नही था. हालांकि डॉक्टरो ने कुछ देर पहले बुजुर्ग को चेक करने के बाद मृत घोषित किया था. उस बुजुर्ग को जो अज्ञात लोग लेकर आये थे और वो शव को छोड़ फरार हो गए. अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें...

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब CCTV फुटेज खंगलना शुरू किया तो वो भी हैरान रह गए. CCTV फुटेज में बुजुर्ग के शव को छोड़कर फररा होते लोग नजर आ रहे हैं.

मामला जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर का है, जहां सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ अज्ञात लोग बुजुर्ग को बीमार हालत में अस्पताल लेकर पहुँचे, पहले तो उन लोगो ने बुजुर्ग को गाड़ी से उतारा, फिर स्ट्रेचर में रख दिया. डॉक्टरो ने चेकअप शुरू किया और मृत घोषित कर दिया. जैसे ही डॉक्टरो ने मृत घोषित किया तो लाने वाले लोग मौके से भाग निकले. आसपास खोजबीन की तो बुजुर्ग के साथ कोई नजर नहीं आया. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है कि बुजुर्ग कौन है और इलाज के लिए इन्हें कौन लेकर यहां आया था.

अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने cctv खंगलना शुरू किया, जिसमें पता चला कि एक सफेद रंग चार पहिया गाड़ी बुजुर्ग को लेकर आई थी और वो लोग अस्पताल में डॉक्टरो को चेकअप भी कराए हैं. फिलहाल पुलिस ने जेब मे मिले आधार कार्ड से बुजुर्ग की पहचान करने में जुटी है.

इधर पुलिस का कहना है कि थाना बबेरू क्षेत्र के एक बुजुर्ग को बीमारी हालात में कुछ लोग अस्पताल लेकर आये थे, जहां डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया. शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. वहीं ट्रामा सेंटर जिला अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर विनीत सचान ने बताया कि एक व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 65 वर्ष है, अज्ञात व्यक्तियों द्वारा लाया गया है. वह बुजुर्ग को मृत अवस्था मे लाए थे. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्रेटर नोएडा: तेज रफ्तार कार ने 3 छात्रों को मारी टक्कर, कोमा में गई बीटेक की एक छात्रा

    follow whatsapp
    Main news