मुरादाबाद: जुए के पैसों के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, बुलानी पड़ी फोर्स

जगत गौतम

• 09:19 AM • 25 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के नागफनी थाना इलाके में दीवाली की रात जुए के पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्ष आपस मे भीड़ गए.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के नागफनी थाना इलाके में दीवाली की रात जुए के पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्ष आपस मे भीड़ गए. दोनों पक्षो में जमकर पत्थरबाजी हुई. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी और सीओ ने कई थानों की फोर्स और पीएसी की मदद से स्थिति को नियंत्रित किया.पथराव से इलाके का माहौल बिगाड़ने की कोशिश भी की गई. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस फोर्स ने स्थिति सामान्य की.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक जुआ खेलने वाले शराब भी पिये थे. उसी दौरन जुए के पैसे के बंटवारे को लेकर दो लोगों में विवाद हो गए. देखते ही देखते दोनों के समर्थन में उनके लोग आ गए और मारपीट शुरू हो गई.

इसी संदर्भ में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया की कुछ लड़कों में आपस में झगड़ा हुआ था. दिवाली का दिन था और कुछ लोग ड्रिंक भी किए थे. उसमें से वहां पर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी भी की है. घटनास्थल पर तत्काल पर फोर्स मौके पर पहुंची और अभी वहां पर शांति हैं. जिनलोगों ने बवाल करने की कोशिश की है उन्हें चिन्हित किया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि एक दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. बाकी मौके पर पूरी तरह शांति है. त्यौहार का समय है, सभी लोग अपने त्यौहार को शांतिपूर्वक मना रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि दो पक्षों में नशे के बाद पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. जिसमें दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर पत्थर फेंके. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत करा दिया है.

गोरखपुर: ‘जनता दर्शन’ में अपनी समस्या लेकर आई बिहार की महिला, CM योगी ने उसे दिया ये सुझाव

    follow whatsapp
    Main news