महराजगंज: शादी से पहले दूल्हे ने पी ली खूब शराब, फिर हुआ ऐसा हाल जो हमेशा रहेगा याद

अमितेश त्रिपाठी

• 05:25 PM • 13 May 2022

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में शादी के दिन दोस्तों संग जाम छलकाना एक दूल्हे को महंगा पड़ गया. शराब पीने से तबीयत बिगड़ी तो…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में शादी के दिन दोस्तों संग जाम छलकाना एक दूल्हे को महंगा पड़ गया. शराब पीने से तबीयत बिगड़ी तो दूल्हे को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. बारात आने में जब देर हुई तो लड़की पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे और शराब पीने की बात जब सामने आई तो दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. बारात दुल्हन के यहां पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते से बैरंग लौट गई. निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव का यह मामला है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बारात के आने की खबर होने पर घराती बारातियों के स्वागत के लिए इंतजार कर रहे थे. उसी दौरान यह संदेश पहुंचा कि घर से परछावन के बाद बारात लेकर निकले दूल्हे की तबीयत खराब हो गई है. रास्ते में वह दोस्तों संग शराब पी लिया था और तबीयत बिगड़ने के बाद निचलौल सीएचसी में भर्ती है. वहां दूल्हे का इलाज चल रहा है. यह जानकारी मिलते ही दुल्हन पक्ष के लोग परेशान हो गए.

दूल्हे का हाल जानने के लिए जब लोग अस्पताल पहुंचे और तबीयत खराब होने की वजह शराब पता चली तो दुल्हन ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. दोनों पक्षों के लोग शादी न करने की बात पर सहमत हो गए.

मामले को लेकर निचलौल थाना के थानाध्यक्ष रामाज्ञा सिंह ने बताया, “दोनों पक्ष एक दूसरे के दूर के रिलेशन में थे. रिश्तेदारों ने आपसी सामंजस्य से मामले को निपटा दिया. दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर कार्रवाई नहीं चाह रहे थे, इसलिए मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई.”

झांसी: DJ के साथ दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा, काजी ने किया निकाह पढ़ने से इनकार, फतवा जारी

    follow whatsapp
    Main news