झांसी: स्कूल बस में कंडक्टर की सीट पर बैठी थी बच्ची, ब्रेक लगा तो दरवाजे से बाहर गिरी और..

अमित श्रीवास्तव

• 03:53 PM • 06 Oct 2022

झांसी जिले के ईंगुई खुर्द गांव में गुरुवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां प्राइवेट स्‍कूल की बस के ड्राइवर की गलती से…

UPTAK
follow google news

झांसी जिले के ईंगुई खुर्द गांव में गुरुवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां प्राइवेट स्‍कूल की बस के ड्राइवर की गलती से बच्‍ची की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक ड्राइवर के अचानक ब्रेक लगाने से 8 साल की बच्ची झटके से बस से बाहर जाकर गिर गई. बच्ची कंडक्टर सीट पर बैठी थी, बस के अंदर कंडक्टर नहीं था और दरवाजा खुला था. लहूलुहान बच्ची को अस्पताल पहुंचाने की जगह ड्राइवर मौके से भाग गया.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि झांसी के ईंगुई खुर्द गांव में रहने वाले एहसान की 8 साल की बेटी तहसीम गांव से 12 किलोमीटर दूर पूंछ कस्बे के विनायक पब्लिक स्कूल में पढ़ती थी. वो दूसरी क्लास की छात्रा थी.

तहसीम को स्कूल ले जाने के लिए रोज स्कूल की बस आती थी. गुरुवार को भी पिता ने तहसीम को स्कूल बस में बैठाकर स्कूल के लिए रवाना किया. बताया जा रहा है चालक स्कूल बस को तेज गति से चला रहा था. बस जब पुल के पास चल रही थी, इसी दौरान चालक ने मोड़ने के लिए अचानक ब्रेक लगा दिए. जिस कारण बस में कंडेक्टर सीट पर बैठी तहसीम गेट खुला होने के कारण बाहर गिर गई.

हादसे के बाद बस चालक भाग गया. घटना की जानकारी मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को उपचार के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तहसीम को मृत घोषित कर दिया .

वहीं इस घटना पर झांसी के एसएसपी राजेश एस ने बताया कि थाना पूंछ में एक प्राइवेट स्कूल है, जिसमें जनपद जालौन से एक बस जा रही थी. उस बस में ब्रेक लगाने से एक नौ साल की बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई थी, जिसे अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नोएडा की सोसायटी में एक और ‘थप्पड़ कांड’, महिला और उसके पति ने गार्ड से की मारपीट

    follow whatsapp
    Main news