गाजियाबाद में बड़ा हादसा! कॉलेज हॉस्टल की लिफ्ट अचानक 5वें फ्लोर से गिरी, 10 बच्चे घायल

मयंक गौड़

• 10:52 AM • 27 Apr 2022

यूपी के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में स्थित आईएमएस कॉलेज में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. कॉलेज के बॉयज हॉस्टल की लिफ्ट अचानक…

UPTAK
follow google news

यूपी के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में स्थित आईएमएस कॉलेज में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. कॉलेज के बॉयज हॉस्टल की लिफ्ट अचानक नीचे आ गिरी, जिसमें 10 बच्चे घायल हो गए. सभी घायलों को पास के निजी मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

घटना बुधवार सुबह 9 बजे की बताई जा रही है. जब छात्र तैयार होकर अपने क्लासेज में जाने के लिए बॉयज हॉस्टल से निकले तो 5वें फ्लोर से लिफ्ट का वायर अचानक टूट गया, जिसके बाद लिफ्ट अचानक से नीचे आ गिरी. लिफ्ट में सवार 10 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई.

कॉलेज प्रबंधन के मुताबिक, छात्र अधिक संख्या में लिफ्ट में सवार हो गए थे, जिसके कारण लिफ्ट ओवरलोडेड हो गई और उसका तार टूट गया. हादसे में 8 से 10 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है, जबकि एक छात्र का ऑपरेशन किया जा रहा है, उसका घुटना टूट कर अलग हो गया है, बाकी दो छात्र आईसीसीयू में एडमिट हैं. अन्य छात्रों को आईसीयू में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है.

मामला जिला प्रशासन के संज्ञान में आने के बाद जिला अधिकारी ने अस्पताल में एडमिट छात्रों का हालचाल पूछा है. वहीं स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची है और हादसे की वजह की जांच की जा रही है.

गाजियाबाद: स्कूल गए 12 साल के बच्चे की बस में ही हुई मौत! सिर खंभे से टकराया या क्या हुआ?

    follow whatsapp
    Main news