गाजियाबाद: स्कूल गए 12 साल के बच्चे की बस में ही हुई मौत! सिर खंभे से टकराया या क्या हुआ?

तनसीम हैदर

• 12:57 PM • 20 Apr 2022

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में एक दुखद हादसा सामने आया है. इस हादसे में करीब 12 वर्षीय एक बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत…

UPTAK
follow google news

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में एक दुखद हादसा सामने आया है. इस हादसे में करीब 12 वर्षीय एक बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चा स्कूल की बस से स्कूल के लिए निकला था.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि बस से स्कूल जाते समय बच्चे का सर सड़क पर किसी खंभे से टकराया और हादसे में उसकी मौत हो गई. हालांकि, परिजन इस बात से सहमत नहीं हैं.

घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच में जुटी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी बच्चे की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है और इस मामले में जिलाधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

क्या हुआ बच्चे के साथ, परिजनों ने क्या कहा?

यह दुखद हादसा तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे अनुराग नेहरा के साथ हुआ है. हादसे में उसकी जान चली गई. परिजनों के मुताबिक बेटा सुबह सही-सलामत स्कूल के लिए निकला था. रास्ते में स्कूल प्रशासन द्वारा उल्टी करने के लिए बच्चे द्वारा सर बाहर निकाल लेने पर किसी खंभे से सर टकराकर मृत्यु हो जाने की बात परिजनों को बताई गई है.

परिजनों का आरोप है स्कूल प्रशासन झूठ बोल रहा है. उनका आरोप है कि गलत तरीके से बस चलाने की वजह से बस के अंदर ही बच्चे की मौत हुई है.

परिजन स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. परिजनों का यह भी आरोप है स्कूल प्रशासन उन्हें गुमराह करता रहा और बच्चे की सही स्थिति नहीं बताई गई. इस हादसे से अनुराग के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और उनका रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूल के प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

गाजियाबाद: कुमार विश्वास के घर पहले पहुंची पंजाब पुलिस फिर UP पुलिस, जानें क्या है मामला

    follow whatsapp
    Main news