बांदा: सोते समय एक ही परिवार के 4 बच्चों को जहरीले कीड़े ने काटा, 3 भाई-बहनों की मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा में देर रात सोते समय एक परिवार के 4 भाई-बहनों को जहरीले कीड़े ने काट लिया, जिसमें 3 बच्चों की दर्दनाक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा में देर रात सोते समय एक परिवार के 4 भाई-बहनों को जहरीले कीड़े ने काट लिया, जिसमें 3 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक बच्ची जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दिया है और राजस्व विभाग की टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना से जहां एक तरफ इलाके में हड़कंप मच गया है, तो वहीं दूसरी तरफ मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के ज्योति नगर इलाके का है, जहां के रहने वाले कामता राजपूत पिछले 10 सालों से ट्रैक्टर चलाने का कार्य करते थे. बीते रविवार उनकी 3 बेटियां और एक बेटा घर के कमरे में सो रहे थे. उसी दौरान किसी जहरीले कीड़े ने चारों बच्चो को काट लिया, जिससे चारों की हालत बिगड़ गई. इसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

इलाज के दौरान 2 बच्ची और एक बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं एक 16 वर्षीय लड़की जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. इस घटना से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस प्रशासन के अधिकारी परिजनों को ढांढस दे रहे हैं.

मामले को लेकर बांदा के डीएसपी ने कहा कि थाना कोतवाली नगर के ज्योति नगर इलाके के रहने वाले कामता राजपूत, जो अपने परिवार के साथ रहते हैं. कल रात्रि में एक ही बेड पर उनके चारों बच्चे सोए हुए थे. उसी दौरान किसी जहरीले जंतु ने काट लिया. बच्चों को सुबह भोर में 5 बजे के बाद जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज लेकर गए थे.

उन्होंने आगे बताया, “इलाज के दौरान रक्षा राजपूत (14), रचना (16), दीक्षा (7) और अमन राजपूत (10) जिनका इलाज चल रहा था, इलाज के दौरान रक्षा, अमन, दीक्षा की मौत हो गयी है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है. एक बच्ची रचना में ICU में जीवन और मौत से संघर्ष कर रही है. आगे की कार्यवाही राजस्व विभाग द्वारा कराई जा रही है.”

बांदा: नहीं थम रहा बारिश का कहर, आकाशीय बिजली और सांप के काटने से 4 किसानों की मौत

    follow whatsapp
    Main news