कन्नौज: अराजक तत्वों ने तोड़ी अंबेडकर प्रतिमा, भीम आर्मी ने दी ये चेतावनी, केस दर्ज

भाषा

12 Feb 2023 (अपडेटेड: 13 Feb 2023, 09:32 AM)

Kannauj News: कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सराय प्रयाग ग्राम पंचायत में लगी संविधान निर्माता बी आर आंबेडकर की प्रतिमा को कुछ अराजक…

UPTAK
follow google news

Kannauj News: कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सराय प्रयाग ग्राम पंचायत में लगी संविधान निर्माता बी आर आंबेडकर की प्रतिमा को कुछ अराजक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त कर देने का मामला सामने आया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार, कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सराय प्रयाग ग्राम पंचायत में लगी आंबेडकर की प्रतिमा को शनिवार की रात कुछ अराजक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया.

इस सूचना पर कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का भरोसा दिया. इस दौरान उमड़ी भीड़ ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई और नई प्रतिमा लगाने की मांग की. भीम आर्मी सहित कई संगठन के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये और मामले को लेकर अपनी नाराजगी जताई. अधिकारियों ने नई प्रतिमा लगाने की बात कहकर लोगों का गुस्सा शांत कराया.

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि अराजक तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है. उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है और शीघ्र ही प्रतिमा तोड़ने वालों को गिरफ्तार किया जायेगा. उन्होंने बताया कि सराय प्रयाग ग्राम पंचायत पार्क में क्षतिग्रस्त प्रतिमा हटाकर नई प्रतिमा लगाई जायेगी.

यूपी इन्वेस्टर समिट में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू लखनऊ पहुंचीं

    follow whatsapp
    Main news