उमेश पाल केस में माफिया अतीक की बहन बनाई गई आरोपी, आयशा ने की थी गुड्डू बमबाज की मदद!

संतोष शर्मा

• 06:27 AM • 08 Apr 2023

Prayagraj News: उमेश पाल शूटआउट में  माफिया अतीक अहमद का परिवार तो पहले से ही फंसा हुआ था. मगर अब अतीक की बहन भी इस…

Atique Ahmed and Ayesha Noori

Atique Ahmed and Ayesha Noori

follow google news

Prayagraj News: उमेश पाल शूटआउट में  माफिया अतीक अहमद का परिवार तो पहले से ही फंसा हुआ था. मगर अब अतीक की बहन भी इस केस में फंस गई है. पुलिस ने अब अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी को भी आरोपी बना दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक की बहन आयशा पर आरोप है कि उसकी शूटरों के फरार होने में अहम भूमिका है. अब पुलिस आयशा की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, रुपयों से भरा बैग लेकर मेरठ पहुंचा था गुड्डू मुस्लिम

आयशा ने घर में की थी बमबाज गुड्डू मुस्लिम से मुलाकात

बता दें कि 5  मार्च को आयशा नूरी और उसके पति अखलाक अहमद ने मेरठ स्थित अपने घर में बमबाज और पुलिस की गिरफ्त से फरार गुड्डू मुस्लिम से मुलाकात की थी. आरोप है कि इस दौरान आयशा और उसके पति ने बदमाश गुड्डू मुस्लिम को फरार होने के लिए आर्थिक मदद भी की.

अतीक अहमद के गुर्गों को है उसका इंतजार, पुलिस को मिले पोस्टर में दिखा माफिया के लिए प्यार

मिली जानकारी के मुताबिक, अगले दिन आयशा अपने बेटी के साथ प्रयागराज पहुंच गई. इसके बाद आयशा ने अशरफ की पत्नी फातिमा और बेटी उनजिला नूरी के साथ प्रेस वार्ता की और अपने भाई अतीक और अशरफ को बेकसूर बताया. इस दौरान इनकी तरफ से कहा गया था कि अतीक और अशरफ की जान को खतरा है. प्रेस वार्ता में परिवार की तरफ से पुलिस के बड़े अधिकारियों पर एनकाउंटर करने की साजिश का भी आरोप लगाया.

पति अखलाक की कार भी लावारिस हालत में मिली

बता दें कि आयशा के पति अखलाक की एक कार पुलिस को लावारिस हालत में कौशांबी में मिली थी. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में संदीपन घाट थाना अध्यक्ष और एक चौकी इंचार्ज को एसपी कौशांबी ने निलंबित भी कर दिया था.

    follow whatsapp
    Main news