‘अतीक का बेटा अली जिंदा है, इंशाल्लाह हिसाब पूरा लिया जाएगा’, इस धमकी के बाद मचा बवाल

संतोष शर्मा

08 May 2023 (अपडेटेड: 08 May 2023, 06:03 AM)

उमेश पाल शूटआउट केस में माफिया डॉन अतीक अहमद का परिवार तितर-बितर हो चुका है. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी…

UPTAK
follow google news

उमेश पाल शूटआउट केस में माफिया डॉन अतीक अहमद का परिवार तितर-बितर हो चुका है. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है तो वहीं एसटीएफ ने अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर कर दिया है. पत्नी शाइस्ता समेत अतीक के परिवार के सदस्य भी फरार चल रहे हैं. अब इस केस में जेल में बंद अतीक के बेटे अली का नाम भी सामने आ रहा है. पुलिस अली को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. इसी बीच अतीक की हत्या का बदला लेने की धमकी दी गई है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अतीक के बेटे अली का फोटो लगाकर एक विवादित ट्वीट किया गया है. ट्वीट में माफिया डॉन अतीक अहमद की हत्या का बदला लेने की धमकी दी गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रयागराज के साइबर क्राइम थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

‘इंशाल्लाह, वक्त बदलेगा फिर हिसाब भी होगा’

बता दें कि ट्विटर हैंडल The Sajjad Mughal के ट्विटर अकाउंट से ये धमकी भरा ट्वीट पोस्ट किया गया है. ट्वीट में लिखा गया है, अभी नस्ल खत्म नहीं हुई है. अतीक का यह बेटा अली अभी जिंदा है. इंशाल्लाह हालत – वक्त- सत्ता बदलेगी. फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा. हिसाब भी पूरा लिए जाएगा.

बता दें कि पुलिस इंस्पेक्टर आलमगीर की तरफ से साइबर क्राइम थाने में इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये अकाउंट इस्तेमाल कौन करता है. इसी के पुलिस ये भी पता लगाने में जुटी है कि धमकी देने के पीछे असली मंशा क्या है.

100 से अधिक केस दर्ज थे अतीक पर

मालूम हो कि माफिया डॉन अतीक अहमद के खिलाफ करीब 104 केस दर्ज थे. इसी के साथ अतीक के भाई अशरफ के ऊपर भी 50 से अधिक केस दर्ज थे. हाल ही में पुलिस अभिरक्षा के दौरान अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

गौरतलब है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता उमेश पाल शूटआउट केस में आरोप है. वह फिलहाल फरार चल रही है. अतीक के दोनों बड़े बेटे उमर और अली जेल में बंद हैं तो वहीं दोनों छोटे बेटों को बाल गृह में भेज दिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news