अमेठी में कुछ दिन पहले बनी सड़क की बदहाली का वीडियो वायरल, शख्स ने हाथ से बटोरी गिट्टी

अभिषेक त्रिपाठी

12 Mar 2024 (अपडेटेड: 12 Mar 2024, 01:48 PM)

उत्तर प्रदेश के अमेठी में लोक निर्माण विभाग यानी PWD की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां कुछ दिन पहले बनी सड़क भ्रष्टाचार की भेट चढ़ गई.

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के अमेठी में लोक निर्माण विभाग यानी PWD की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां कुछ दिन पहले बनी सड़क भ्रष्टाचार की भेट चढ़ गई. वहीं गांव में बनी इस सड़क में हुए भ्रष्टाचार से नाराज गांववालों ने सड़क की काली गिट्टी हाथ से बटोरते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया. अब अधिकारी अपना हाथ बचाने के लिए ओवर हीटिंग का बहाना बताकर पलड़ा झाड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

वीडियो हुआ वायरल

मामला जिले के निर्माण खंड के जगदीशपुर-सथिन मार्ग का है. 9 किलोमीटर लंबी इस सड़क का लोक निर्माण विभाग द्वारा 1 करोड़ 43 लाख की लागत से नवीनीकरण कराया गया है. नवीकरण के कुछ दिन बाद ही एक वीडियो सामने आया है. इसमें साफतौर पर एक व्यक्ति को बड़ी आसानी से सड़क की गिट्टी हाथ से बटोरते हुए देखा जा सकता है. सड़क की इस हालत से लोगों में काफी आक्रोश है. एक ग्रामीण ने सड़क की गिट्टी को बटोरने का वीडियो वायरल करते हुए सरकार से जांच की मांग की है.  साथ ही अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं. 

वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर अधिशाषी अधिकारी रमेश चंद्र ने कहा कि जगदीशपुर-सथिन मार्ग के नवीकरण का काम चल रहा था. ओवर हीटिंग के चलते एक स्थान पर कम गिट्टी गिरी थी. इसे ठीक करवा दिया गया है. नया प्लांट लगाया गया है. इसी के चलते ऐसी समस्या आई है.
 

    follow whatsapp
    Main news