संभल: लिव इन में रहने के बावजूद युवक कर रहा था दूसरी युवती से शादी! प्रेमिका ने मचाया बवाल

अभिनव माथुर

• 09:13 AM • 26 Jan 2023

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें कि कथित तौर पर 5 साल से प्रेमिका…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें कि कथित तौर पर 5 साल से प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने प्रेमिका से छिपकर दूसरी युवती के साथ ब्याह रचाने की कोशिश की, तो प्रेमिका पुलिस को लेकर प्रेमी युवक के घर पहुंच गई. प्रेमिका ने 5 साल पहले शादी होने का दावा करते हुए युवक की बारात रुकवा दी. मामला थाने तक पहुंचने के बाद प्रेमिका ने युवक पक्ष के सामने पहले से ही शादीशुदा होने का बवाल खड़ा किया, तो अंत समय में युवक के छोटे भाई के साथ शादी कराई गई.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

घर में चारों तरफ ढोल नगाड़ों की आवाजे थीं और शहनाइयों की सदाएं गूंज रही थीं. अलीगढ़ में दुल्हन पक्ष के लोग बारात के स्वागत की तैयारी में थे और इधर दूल्हे की भाभियां ‘लो चली में अपने देवर की बारात लेके’ गाने पर थिरक रही थीं, लेकिन यूपी पुलिस को देखते ही खुशी का माहौल चंद सेकेंड में ही तनावपूर्ण हो गया.

आरोप है कि जिले के गुन्नौर कस्बे का निवासी युवक डैनी पिछले पांच सालों से दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी युवती की साथ लिव इन रिलेशनशिप था. कुछ दिन पहले युवक ने अपनी प्रेमिका से छिपकर अपनी शादी अलीगढ़ निवासी दूसरी युवती के साथ तय कर ली थी. प्रेमिका को युवक द्वारा दूसरी शादी के लिए बारात लेकर जाने की जानकारी मिली, तो वह दिल्ली से सीधे रात तीन बजे संभल जिले के गुन्नौर थाने पहुंच गई.

प्रेमिका ने आधी रात में ही पुलिस को युवक द्वारा दूसरी शादी करने की जानकारी दी, तो दिन निकलते ही प्रेमिका पुलिस के साथ प्रेमी युवक के घर पहुंच गई और युवक की बारात रुकवा दी. इसके बाद पुलिस प्रेमी युवक और उसके परिजनों को प्रेमिका के साथ थाने लेकर पहुंची. यहां प्रेमिका ने पुलिस और युवक के परिजनों के सामने 5 साल से शादी और साथ रहने का दावा किया.

पुलिस ने प्रेमिका के आरोपों को निराधार बताया, तो प्रेमिका ने युवक द्वारा मंगलसूत्र पहनाते हुए तस्वीरें पुलिस के सामने रख दीं, जिसके बाद पुलिस ने प्रेमिका का पक्ष मजबूत देखकर दूल्हे को दोबारा शादी करने पर सख्त कार्रवाई चेतावनी दी.

इस बीच मामले की जानकारी मिलने पर दुल्हन पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए. उधर दुल्हन पक्ष के लोगों ने भी युवक पक्ष पर धोखे से शादी करने का आरोप लगाया, तो दोनो पक्षों के बीच सुलह समझौते का दौर शुरू हुआ. इसके बाद अलीगढ़ निवासी युवती के साथ प्रेमी युवक के शादी रद्द करके तुरंत ही युवक के छोटे भाई के साथ अलीगढ़ निवासी युवती का रिश्ता तय किया गया. इसके बाद छोटे भाई को दूल्हा बनाकर बारात के साथ अलीगढ़ रवाना किया गया.

उधर युवक के साथ पहले से ही शादी का दावा करने वाली प्रेमिका अपने प्रेमी को साथ लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई. इस तरह से संभल जिले में शादी समारोह के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिला.

संभल: सत्ता की हनक! BJP नेता का बेटा साथियों संग बंदूक लहरा कर रहा डांस, वीडियो वायरल

    follow whatsapp
    Main news