मेरठ: हस्तिनापुर में डेढ़ साल पहले चालू हुए पुल की सड़क धंसी, DM ने बताया कब तक होगा ठीक

उस्मान चौधरी

• 04:28 AM • 31 Jul 2022

पहाड़ों पर पिछले 3 दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे गंगा का जलस्तर बढ़ता जा रहा है. अब इसका असर भी देखने को…

UPTAK
follow google news

पहाड़ों पर पिछले 3 दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे गंगा का जलस्तर बढ़ता जा रहा है. अब इसका असर भी देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि शनिवार को मेरठ के हस्तिनापुर में गंगा नदी पर बने पुल की सड़क धंस गई. बताया जा रहा है की इस पुल की नींव बसपा सरकार में रखी गई थी और ये पुल लगभग डेढ़ साल पहले ही चालू हुआ था.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, इस पुल के लिए जो रोड बनी थी, उसके दोनों ओर कटान को रोकने के लिए पत्थर अभी नहीं लगे थे. बता दें कि पुल की सड़क धंसने की सूचना पर जिला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

यह पुल मेरठ के हस्तिनापुर को चांदपुर से जोड़ने वाले रोड पर बना है. शनिवार को अचानक चांदपुर की तरफ की बनी सड़क की मट्टी धंस गई. फिलहाल इस सड़क पर आवागमन पूरी तरीके से रुक गया है और प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही रोड को ठीक कर दिया जाएगा. पुल को कोई क्षति नहीं पहुंची है.

मेरठ डीएम ने क्या बताया?

मेरठ के जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया, “प्रथम दृष्टया देखने में आ रहा है कि रोड कटी है, पुल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. एक हफ्ते के अंदर इसको ठीक करने के लिए पीडब्ल्यूडी को बोला गया है. जो भी इस का सेफ्टी वर्क होना है, वह जल्दी किया जाएगा.” वहीं, सड़क धंसने से स्थानीय लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

मेरठ: नींबू बेचने वाला शख्स कैसे बन गया मीट कारोबारी? जानें हाजी याकूब की पूरी कहानी

    follow whatsapp
    Main news