साइकिल पर सवार होकर यातायात व्यवस्था का जायजा लेने निकले हमीरपुर DM-SP, जानें क्या हुआ

नाहिद अंसारी

• 03:26 AM • 05 Sep 2022

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में अचानक डीएम और एसपी ने साइकिल पर सवार होकर यातायात व्यवस्था का जायजा लिया, तो पुलिस महकमे में…

UPTAK
follow google news

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में अचानक डीएम और एसपी ने साइकिल पर सवार होकर यातायात व्यवस्था का जायजा लिया, तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आपको बता दें कि हमीरपुर जिले के डीएम चंद्र भूषण त्रिपाठी और एसपी शुभम पटेल शहर की सड़कों पर साइकिल पर सवार हो कर निकल पड़े और उन्होंने खुद कई स्थानों पर वाहनों की चेकिंग की. ऐसी खबर है कि डीएम और एसपी के साइकिल पर निकलते ही पूरे जिले में पुलिस सक्रिय हो कर वाहन चेकिंग में जुट गई थी.

यह भी पढ़ें...

UP News Hindi : हमीरपुर में आपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी अंकुश के साथ-साथ सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए जनपद में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया गया. चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट, बिना हेलमेट/सीटबेल्ट का प्रयोग न करने वाले, सीमा से अधिक सवारी भरने वाले डग्गामार वाहनों आदि को चेक किया गया. चेकिंग अभियान में शराब पीकर वाहन चलाने वालों को ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट की मदद से चेक किया गया. साथ ही वाहनों की नंबर प्लेट/शीशे पर अवैध रूप से लिखे शब्दों/पद/विभाग/स्लोगन को हटवाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, इस दौरान जनपद अंतर्गत कुल 937 वाहनों को चेक किया गया. यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 647 वाहन चालकों का चालान किया गया. साथ ही जनमानस को यातायात नियमों के प्रति जागरूक भी किया गया.

हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाई रोटी, देखिए

    follow whatsapp
    Main news