मुजफ्फरनगर: बाइक पर युवक के साथ बैठी युवती का युवकों ने उतरवाया था नकाब, अब पुलिस ने किया ये हाल

संदीप सैनी

18 May 2023 (अपडेटेड: 18 May 2023, 07:32 AM)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने सभी को सकते में डाल दिया. वीडियो में कार सवार…

UPTAK
follow google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने सभी को सकते में डाल दिया. वीडियो में कार सवार कुछ दबंग युवक, एक बाइक सवार युवक-युवती का पीछा कर रहे थे. युवती ने बुर्का पहन रखा था. इस दौरान कार सवार युवकों ने बाइक रुकवाकर दोनों के साथ बदसलूकी की. इस दौरान युवती का नकाब भी उतारने की कोशिश की गई. अब इस केस में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर धारा 147, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया था. इसी दौरान पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर उनको गिरफ्तार कर लिया है.

कौन-कौन हुए गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को नई मंडी कोतवाली पुलिस ने चार आरोपी जैद अंसारी, फैजल ,मोहम्मद अमजद और मोहम्मद अरशद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. 

आरोपियों ने पूछताछ में क्या बताया

मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्त में चारों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उन्हें शक था कि उनका कोई रिश्तेदार मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रहा है. इसे ही चेक करने के लिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने पूछताछ के बाद इन चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

एसपी सिटी ने ये बताया

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, “थाना नई मंडी क्षेत्र में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक व युवती जो मोटरसाइकिल से जा रहे थे, कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनका पीछा किया गया एवं उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. इस मामले में केस दर्ज किया गया. जांच के बाद 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.”

    follow whatsapp
    Main news