मुजफ्फरनगर: खाकी का खौफ! पुलिस के डर से नदी में कूद गए 2 युवक, एक की मौत, दूसरे ने ये बताया

संदीप सैनी

• 10:17 AM • 15 Mar 2023

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस के खौफ से बाइक सवार दो युवकों…

UPTAK
follow google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस के खौफ से बाइक सवार दो युवकों ने काली नदी में छलांग लगा ली. बताया जा रहा है कि दोनों युवकों ने पुलिस को पीछा करते देख ये कदम उठाया. इस दौरान एक युवक को बचा लिया गया तो वहीं दूसरे युवक की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान गोताखोरों की मदद से युवक का शव नदी से निकाल लिया गया.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल घटना नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित काली नदी की है. मिली जानकारी के मुताबिक, चेकिंग के दौरान पुलिस को पीछा करते देख बाइक सवार दो युवक अजय और मोहित नदी में कूद गए. इस दौरान पास से गुजर रहे एक शख्स ने अजय को तो बचा लिया, लेकिन मोहित नदी में डूब गया और उसकी मौत हो गई.

गोताखोरों की मदद से कई घंटों की मशक्कत के बाद मोहित का शव निकाला गया. मिली जानकारी के मुताबिक, शव की तलाशी लेने पर एक जिंदा कारतूस जेब से पुलिस ने बरामद किया. पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक युवक मोहित पर कई थाना क्षेत्रों में लगभग 7 आपराधिक मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के डर से कूदे

डूबने से बचे युवक अजय ने कहा कि हम कपड़े लेने जा रहे थे. ईदगाह चौक पर पुलिस की चेकिंग चल रही थी. उससे पहले एक मंदिर की गली पड़ती है तो हम उसमे चले गए. मगर वह गली बंद थी. मैंने मोहित से कहा कि भाई दूसरी तरफ से मोड़ ले, क्योंकि वहां 2 पुलिसवाले हैं. पुलिसकर्मियों ने हमें रोका हम वहां से बाइक पर चले गए. पुलिस ने बाइक से हमारा पीछा किया, हम नदी के पास आए और बाइक रोक दी. मगर पुलिस बाइक से आ रही थी. इसलिए हम नदी में कूद गए.”

पुलिस ने ये बताया

घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, “ थाना नगर कोतवाली की काली नदी में दो व्यक्तियों के डूबने की सूचना प्राप्त हुई. संज्ञान लेते हुए स्थानीय पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. इस दौरान स्थानीय लोगों द्वारा एक युवक को बचा लिया गया. मगर मोहित नाम का युवक नदी में डूब गया. शव की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. मृतक मोहित के खिलाफ करीब 7 केस दर्ज हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.”

    follow whatsapp
    Main news