लखनऊ: पिता ने मांगा बस का वीडियो तो नाराज होकर चली गईं दोनों बहनें, शॉपिंग मॉल में मिलीं

संतोष शर्मा

• 07:47 AM • 11 Nov 2022

कानपुर (Kanpur) से लौट रहीं दो बहनों के अचानक बस से लापता होने के पीछे की वजह सामने आई है. दोनों बहनें अपने पिता की…

UPTAK
follow google news

कानपुर (Kanpur) से लौट रहीं दो बहनों के अचानक बस से लापता होने के पीछे की वजह सामने आई है. दोनों बहनें अपने पिता की रोक-टोक और सवाल-जवाब से परेशान होकर अपनी मर्जी से मौसी से मिलने बरेली फिर आगे अमृतसर जाने वाली थीं. अगर पुलिस कुछ घंटे और देरी करती तो दोनों बहनें बरेली से ट्रेन पकड़कर अमृतसर चली जातीं.

यह भी पढ़ें...

गुरु पर्व के मौके पर कानपुर गईं लखनऊ (Lucknow News) के कृष्णानगर की दोनों बहनें बरेली में मॉल में घूमती देखी गईं. दोनों बहनों के साथ कानपुर से इनकी दोस्त भी घर से बिना बताए चली गई थी. लखनऊ पुलिस की टीम ने तीन लड़कियों को बरेली के शॉपिंग मॉल से बरामद किया.

लड़कियों से पूछताछ की गई तो घर छोड़कर अचानक जाने की वजह सामने आ गई. लखनऊ की दोनों बहनें पिता की रोक-टोक से नाराज थीं. पिता सवाल-जवाब करते थे. कानपुर से लौटते वक्त हुआ जब पिता ने दोनों बहनों से बस के अंदर का वीडियो मांग लिया. पिता को शक था कि वह अकेले कानपुर नहीं गई हैं कोई और भी उनके साथ है.

इसी शक को दूर करने के लिए दोनों बहनों ने बस के अंदर का वीडियो अपने पिता को भेजा था, लेकिन इससे नाराज होकर दोनों ने अपने मोबाइल बंद कर लिए. परिवहन निगम की बस से दोनों आलमबाग बस स्टेशन उतरकर वहां से कैसरबाग गईं. कैसरबाग से बरेली जा रही परिवहन निगम की बस में सवार हो गईं.

बरेली में दोनों बहनों की मौसी रहती हैं, लेकिन मौसी को बिना बताए ही बरेली पहुंचकर घूमने लगीं. जब लखनऊ पुलिस ने दोनों बहनों और उनकी दोस्त को बरामद किया तो ये तीनों ही लड़कियां बरेली से देर शाम ट्रेन पकड़कर अमृतसर जाने वाली थीं. अमृतसर में इनका एक अन्य रिश्तेदार रहता है जिसके पास जाकर तीनों बहने स्वर्ण मंदिर जाना चाह रही थीं.

फिलहाल लखनऊ पुलिस ने दोनों बहनों के साथ और उनकी दोस्त को बरामद कर लिया. लखनऊ के कृष्णानगर की रहने वाली दोनों बहनों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं कानपुर के गोविंद नगर इलाके की रहने वाली लड़की को भी कानपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

कानपुर से लखनऊ जा रही दो लड़कियां रोडवेज बस से हुईं लापता, पुलिस खोजने निकली तो उड़े होश

    follow whatsapp
    Main news