लखनऊ में फिर दरिंदगी! युवती ने डॉक्टर और वॉर्ड बॉय पर लगाया गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज

आशीष श्रीवास्तव

• 02:51 AM • 20 Oct 2022

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिन पर दिन शर्मानक खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि अब यहां गैंगरेप का…

UPTAK
follow google news

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिन पर दिन शर्मानक खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि अब यहां गैंगरेप का एक और मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, एक युवती ने भाउराव देवरस अस्पताल के डॉक्टर और वॉर्ड बॉय पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. वहीं, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में केस दर कर आरोपी वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

पीड़िता के मुताबिक, वो भाउराव देवरस अस्पताल में अप्रैल महीने में दिखाने गई थी. आरोप है कि इस दौरान बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया, जिसके बाद महिला ने महानगर कोतवाली में केस दर्ज करवाया. वहीं, पुलिस ने मामले में आरोपी वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है.

हालिया लखनऊ में घटीं ये वारदातें-

लखनऊ के पार्क में हुआ ‘रेप’

आपको बता दें कि सोशल मीडिया मंच पर बातचीत के बाद दोस्त बने एक व्यक्ति से लखनऊ के एक सार्वजनिक पार्क में मिलने गई 15 वर्षीय लड़की से व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी विद्या सागर कुशवाहा (20) को कानपुर में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

लखनऊ के आश्रम में 55 साल की महिला से ‘रेप’

लखनऊ के गोमती नगर इलाके में स्थित एक आश्रम में रहने आई 55 वर्षीय महिला से गैंगरेप और मुंह खोलने पर जान से मारने के धमकी का मामला सामने आया है. बता दें कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लखनऊ में ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही युवती से गैंगरेप

राजधानी में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि जिस ऑटोरिक्शा पर वो घर जाने के लिए बैठी उसके चालक और एक अन्य ने उसके साथ गैंगरेप किया.

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद की और बढ़ीं मुश्किलें, कुर्क हुई 34 करोड़ की संपत्ति

    follow whatsapp
    Main news