‘मेरी पत्नी सुंदर और मैं कांड करता हूं, इसलिए कराया सुंदरकांड’, SP विधायक का वीडियो वायरल

रंजय सिंह

18 Feb 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 09:37 AM)

कानपुर के आर्यनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमिताभ बाजपेई सुंदरकांड को लेकर…

UPTAK
follow google news

कानपुर के आर्यनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमिताभ बाजपेई सुंदरकांड को लेकर कुछ टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो किसी जनसभा का है, जिसमें अमिताभ बाजपेई को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि ‘मैंने सुंदरकांड इसलिए कराया की मेरी पत्नी सुंदर है और मैं कांड करता हूं.’

यह भी पढ़ें...

अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. लोग इसे सुंदरकांड का अपमान बता रहे हैं. आपको बता दें कि इस चुनाव में भी अमिताभ बाजपेई एसपी प्रत्याशी हैं.

यूपी तक ने एक जनसभा के दौरान अमिताभ बाजपेई से वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया ली. अमिताभ बाजपेई ने कहा कि इसमें धर्मग्रन्थ का अपमान जैसी कोई बात नहीं है और यह बीजेपी वालों का प्रॉपेगैंडा है.

उन्होंने यूपी तक को बताया कि ये वीडियो विगत 14 फरवरी का है. विधायक ने कहा, ‘उस दिन मेरी शादी की सालगिरह थी इसमें किसी को क्या प्रॉब्लम है. ये बीजेपी ने धर्म का ठेका ले रखा है. मैं भी बिसबिसुआ का ब्राह्मण हूं. मैं अपनी पत्नी से मजाक करूं, इसमें किसी दूसरे को टिप्पड़ी करने का क्या अधिकार है?

    follow whatsapp