कानपुर: इलेक्ट्रिक बस ने ट्रैफिक बूथ तोड़ कई लोग कुचले, 6 की मौत, राष्ट्रपति ने जताया शोक

रंजय सिंह

• 03:13 AM • 31 Jan 2022

उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार देर रात एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए. जानकारी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर में रविवार देर रात एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, बाबूपुरवा थाना अंतर्गत टाटमिल चौराहे पर एक अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस ने ट्रैफिक बूथ को तोड़ते हुए कई राहगीरों और वाहन चालकों को कुचल दिया. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो हुई.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, बस घंटाघर चौराहे से किदवईनगर नगर जाने के लिए निकली थी. अचानक बस अनियंत्रित होकर हादसे की शिकार हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. मामले में डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

इस घटना पर राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा,

“कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुःख हुआ है. इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं. मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

रामनाथ कोविंद

वहीं, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “कानपुर से सड़क हादसे का बहुत ही दुखद समाचार प्राप्त हुआ. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले.

बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती कुछ घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में राहगीर, वाहन सवारों समेत आसपास के कई दुकानों के बाहर मौजूद लोग घायल हुए हैं.

अमेरिका में शख्स ने CCTV फुटेज में देखा कानपुर में उसके घर हो रही चोरी, जानें आगे क्या हुआ

    follow whatsapp
    Main news