कानपुर गर्ल्स हॉस्टल MMS कांड: संचालक और वार्डन को मिली जमानत, कार्रवाई पर उठे सवाल

रंजय सिंह

• 12:07 PM • 01 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur mms case) में हॉस्टल की छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाने के मामले में संचालक मनोज पांडे और वार्डन सीमा पाल…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur mms case) में हॉस्टल की छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाने के मामले में संचालक मनोज पांडे और वार्डन सीमा पाल को जमानत मिल गई है. इतने संगीन मामले में इतनी जल्दी जमानत मिलने पर कानपुर पुलिस की जांच पर सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है हॉस्टल संचालक और वार्डन को रसूख के चलते जमानत मिली है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस का कहना है जमानत कोर्ट से मिली है. हमने तो अपनी तरफ से पूरी कार्रवाई कर धाराएं लगाई थीं. वहीं छात्राओं की अश्लील वीडियो बनाने वाला सफाई कर्मी ऋषि जेल चला गया है.

कानपुर के साईं निवास गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं के नहाते हुए बाथरूम में अश्लील वीडियो बनाने के मामले पुलिस ने हॉस्टल के केयर टेकर मनोज पांडेय और वार्डन सीमा पाल को भी गिरफ्तार किया था. बता दें कि इस मामले में मुख्य आरोपी ऋषि को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी. गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया. इस मामले पर एसीपी रावतपुर दिनेश शुक्ला का कहना है हमने अपनी तरफ से पूरी कार्रवाई की धाराएं भी लगाई लेकिन अदालत से जमानत मिली है. फिर भी हम विवेचना में आरोपियों के सारे अपराध को शामिल करेंगे और आगे की कार्रवाई करेंगे.

वहीं छात्राएं पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठा रही है. गौरतलब यह भी है कि छात्राएं पहले दिन से ही पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगा रही हैं. 2 छात्राओं के परिजनों ने फोन पर इन आरोपियों की जमानत मिलने पर हैरत जतायी.

बता दें कि यह मामला कानपुर नगर के रावतपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक गर्ल्स हॉस्टल में नीट की तैयारी कर रही छात्राओं ने आरोप लगाया कि वहां का कर्मचारी छात्राओं का नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाता है. छात्राओं द्वारा पुसिल की गई शिकायत के बाद हॉस्टल के सभी पुरुष कर्मचारी फरार हो गए. छात्राओं का कहना है कि हॉस्टल में पांच पुरुष कर्मचारी हैं और इस गर्ल्स हॉस्टल में 55 लड़कियां रहती हैं. वहीं, रातों-रात लड़कियों ने भी हॉस्टल खाली कर दिया और अपने घर लौट गईं.

कानपुर ग्रीनपार्क में अब क्रिकेट की पिच पर भिड़ेंगी SP-BJP, विधायक साबित करेंगे अपना दम

    follow whatsapp
    Main news